उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए खड़े डम्पर से बैटरी चोरी करने के मामले का खुलासा कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार….

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं- कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए खड़े डम्पर से बैटरी चोरी करने के मामले का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है वही पुलिस ने पूछताछ में आरोपियों से डम्पर से  चोरी की गई बैटरी को भी बरामद किया है इधर पुलिस पकड़े गये आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रिखणीखाल क्षेत्र के 20-25 गाँवों के लोग किसी ऊँची चोटी में चढ़कर पाते हैं नेटवर्किंग संचार सेवा…..

 

यहां लालकुआं कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आजाद नगर वार्ड नंबर 4 निवासी दिनेश लोहनी पुत्र आनन्द बल्लभ लोहनी ने बीते रविवार को कोतवाली लालकुआं में तहरीर देकर बताया कि 21 अक्टूबर की रात्रि के समय अवन्तिका पुल के पास खड़े डम्पर में से कोई अज्ञात चोर बैटरी चोरी करके ले गया है।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान……

 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।जिसके बाद विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया जिसपर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किये साथ ही पुलिस ने मुखबिर की खास सूचना पर आरोपी सोनू सिंह पुत्र परविन्दर सिंह निवासी राजीव नगर बंजरी कम्पनी तथा कमर मोहम्मद उर्फ कल्लू पुत्र सरीफ मोहम्मद निवासी वीआईपी गेट को गिरफ्तार कर लिया

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया बाल संत समागम…..

 

जिनसे पुलिस ने डंपर से चोरी की गई एक बैटरी को भी बरामद कर लिया है फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इधर कार्यवाही टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रकाश सिंह मेहरा,उपनिरीक्षक वन्दना चौहान,कोस्टेबल चन्द्रशेखर,कमल विष्ट मौजूद रहे।

Leave a Reply