उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

सद्दाम हत्याकांड के आरोपी का अवैध मकान ध्वस्त यूपी की तर्ज पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने की कार्रवाई….

ख़बर शेयर करें -

एडीएम, एसडीएम, सीओ और कोतवाल के नेतृत्व में ध्वंत अवैध अतिक्रमण

प्रशासन और पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में मचा हड़कंप चंद मिनटों ढा दिया अवैध निर्माण

रुद्रपुर-(एम सलीम खान)उत्तर प्रदेश की तर्ज पर उत्तराखंड का जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया है। बीते दिनों सुभाष कालोनी निवासी सद्दाम हत्याकांड के मुख्य आरोपी नवाब को भले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। लेकिन इस संगीन हत्याकांड को जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन एक्शन मूड़ में आ गया है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम सद्दाम हत्याकांड के मुख्य आरोपी नवाब के अवैध मकान को बुलडोजर की मदद से चंद मिनटों में ध्वस्त कर दिया।अपर जिला अधिकारी ललित नारायण, उपजिलाधिकारी सदर प्रत्युष सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अभय सिंह और कोतवाल विक्रम राठौर के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में हत्यारोपी नवाब का मकान और गोदाम ध्वस्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भीषण सड़क हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप; चालक समेत आठ लोगों की मौत….

 

इस दौरान वहां मौजूद आला अधिकारियों ने बताया कि सद्दाम हत्याकांड के मुख्य आरोपी नवाब द्वारा अवैध रूप से अतिक्रमण किया गया था।जिसे आज ध्वस्त कर दिया गया है। वही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई से अपराधियों में दहशत फ़ैल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए अभियुक्तता के कब्जे से बरामद किया गया6.390 किलोग्राम गांजा व इलेक्ट्रॉनिक तराजू......

जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने उत्तर प्रदेश सरकार की तर्ज पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई से शातिर अपराधियों में कानून व्यवस्था की दहशत फ़ैल गई है।इस कार्रवाई से हत्या जैसे अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई से शातिर अपराधियों को बेहतर सबक मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से किया गया समन्वय गोष्ठी का आयोजन.......

 

इस दौरान अफर जिला अधिकारी ललित नारायण मिश्र, उपजिलाधिकारी सदर प्रत्युष सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा, आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी अनित शर्मा सहित भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई थी। 

Leave a Reply