उत्तराखण्ड किच्छा क्राइम

ताऊ ने भतीजी को तलवार से किया घायल-पढ़े क्या है पूरा मामला…

ख़बर शेयर करें -

किच्छा-(एम सलीम खान) नामकरण कार्यक्रम के दौरान डीजे बजा तो घर में ही हंगामा हो गया। डीजे बंद कराने के विवाद में ताऊ ने अपनी नाबालिग भतीजी पर तलवार से हमला कर दिया ।‌जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती होने के लिए जिदोजहाद करनी पड़ी । किच्छा के एक गांव किशनपुर निवासी एक युवती ने बताया कि 11 मई को उसके ताऊ के घर में नामकरण का कार्यक्रम था।आयोजन में लाइट और डीजे बजाने के लिए बिजली कनेक्शन ताऊ के घर से भतीजी ने ले लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  पत्रकार के साथ मारपीट करने व उसे बिना किसी कारण के हवालात में बंद करने के मामले पर सुनवाई…….

 

काकी ताऊ और उसके बेटे आपस में ही दारू पीकर भिड़ गए तो उन्होंने बिजली कनेक्शन काटने की चेतावनी दी। आरोप है कि इस पर ताव और उसके दो बेटे उनके घर में घुसे और दो बहनों और एक भाई पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया ।गंभीर हालत में नाबालिक को किच्छा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां तबीयत बिगड़ते देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा प्रत्याशी की शिकायत पर कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस......

 

जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया ।जहां पर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस केस बताते हुए घायल को भर्ती करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद एक अधिवक्ता जुगल बल्लभ गोस्वामी और प्रमोद कुमार के हस्तक्षेप के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया। नाबालिक की बहन ने बताया कि उसने इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है। उसने कहा कि परिवार का आरोपितो से जान माल का खतरा बना हुआ है। एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इस मामले के दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply