उत्तरप्रदेश कानपुर क्राइम

फर्जी आईडी पर अश्लील सामग्री साझा करने पर पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए उठाए कदम……

ख़बर शेयर करें -

कानपुर-कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में हाल ही में एक घटना सामने आई है, जिसमें स्थानीय प्राधिकृत अधिकारियों ने एक फर्जी ऑनलाइन आईडी के माध्यम से अश्लील सामग्री को साझा करने वाले आरोपी की पहचान करने के लिए कदम उठाए हैं।

 

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में सामने आया लव जिहाद का मामला, पुलिस ने एक विशेष समुदाय के युवक को हिंदू महिला के साथ पकड़ा, गलत आईडी दिखाकर लिया था कमरा.......

कहा जाता है कि पनकी क्षेत्र में स्थित हेल्जर बोर्डेन एजुकेशन सेंटर के प्रधानाचार्य मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके स्कूल के नाम पर एक फर्जी ऑनलाइन आईडी बनाई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा: युवक के पेट में किसी ने धारदार हथियार से किया था वार, एसटीएच में चला इलाज; 17 दिन बाद मौत…….

 

उसके बाद, उसने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की अश्लील मीम्स बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। इस मामले में स्थानीय प्राधिकृत अधिकारियों ने पनकी थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें 👉  रडार पर आया अब्दुल मलिक का निर्माणाधीन रिजॉर्ट...

 

पनकी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर साइबर सेल की मदद से आरोपी की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply