उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

साज पिक्चर के बैनर तले और नाहिद खान के निर्देशन में हुई लेक पैराडाइज़ में प्रेम गीत ‘ख़ामोशी’ की शूटिंग

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- साज पिक्चर के बैनर तले लव सांग ‘ख़ामोशी की शूटिंग लेक पैराडाइज़ सहित रुद्रपुर माल और अन्य खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग की गई। इस गाने के निर्देशन नाहिद खान द्वारा किया गया। यह गाना यू ट्यूब के साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगा। इस सांग की शूटिंग का शुभारम्भ आतिश अरोरा ने क्लिप बोर्ड से क्लिपर देकर किया। इस सांग में मुख्य भूमिका समीर अंसारी, हिमांशु तिवारी और टविंकल तनेजा द्वारा निभाई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने कबाड़ के गोदाम मे लगी भीषण आग से प्रभावित लोगो से की मुलाक़ात, हर सम्भव मदद का दिया भरोसा......

जबकि गीत को भावेश पांडेय ने लिखा है, और अपने मधुर आवाज से गीत में जान डाल दी है। इस गीत के प्रोड्यूसर साज पिक्चर के प्रवीण अरोरा है। संदीप सुखीजा क्रिएटिव डायरेक्टर है और डीओपी साजिद अंसारी है। जिन्होंने बहुत खूबसूरत द्र्श्यो को कैमरे में कैद किया है। प्रवीण अरोरा के कहना है कि उनके साज पिक्चर के बैनर तले जल्द ही वेब सीरीज़ और बॉलीवुड फिल्मो का निर्माण किया जायेगा। साथ ही उत्तराखंड की उभरती प्रतिभाओ को इसमें काम करने का मौका दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  ‌श्रीमद देवी भागवत कथा का षष्ठम दिवस…….

उन्होंने कहा साज पिक्चर एक वेब सीरीज़ की कहानी पर काम कर रहा है, जो उत्तराखंड की संस्कृति, परिवेश के साथ ही यहां के पर्यटक स्थलों को भी प्रदर्शित करेगी। जिससे उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन देश विदेश तक पहुंच सके। डायरेक्टर नाहिद खान का कहना है कि साज फिल्म के बैनर तले बने ‘ख़ामोशी’ लव सांग में युवाओ में प्रेम भावनाओ के सम्बन्धो को एक कहानी के माध्यम से प्रदर्शित किया जायेगा। जो लोगो को पसंद आयेगा।

Leave a Reply