उत्तराखण्ड किच्छा ज़रा हटके

वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम का किया गया अयोजन……..

ख़बर शेयर करें -

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर किया गया वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन का अयोजन……

किच्छा-शुक्रवार को किच्छा नई मंडी सभागार में भारतीय जनता पार्टी किच्छा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर आयोजित वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम का अयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभांरभ मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री भाजपा राजेंद्र सिंह बिष्ट, पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, कार्यक्रम अध्यक्ष लोकतंत्र सेनानी डी एन भाई मिश्रा ने संयुक्त रूप से मां भारती एवं दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि कर दीप प्रज्वलित कर किया।

 

वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, ज़िला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी , मंडल अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना, अनिल यादव व अक्षय अरोरा ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। सभा को संबोधित करते हुए राजेंद्र बिष्ट ने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं, परिवार है और यह हमारे परिवारजनों की मेहनत का ही परिणाम है कि आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले 9 वर्षों में महत्वपूर्ण नीतिगत निर्णय लेकर देश के हर वर्ग को लाभान्वित किया है और हमारे कार्यकर्ताओं ने सरकार की इन योजनाओं की जानकारी और लाभ को आप जनमानस तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्तार को श्रद्धांजलि देने गाजीपुर पहुंचे अखिलेश यादव.....

 

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में पिछले 9 सालों में भारत ने अनेक कीर्तिमान स्थापित करने का कार्य किया है, नए व सशक्त भारत का स्वप्न आज साकार हो रहा है जिसकी स्वीकार्यता सम्पूर्ण विश्व में बढ़ी है। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी के विजनरी नेतृत्व में विगत 09 वर्षों में तकनीक के अधिकाधिक उपयोग से समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक शासन की जन-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पूर्ण पारदर्शिता व सहजता से पहुंच रहा है। प्रौद्योगिकी विकास के द्वारा उद्यमिता, शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, कनेक्टिविटी और रोजगार सृजन समेत समूची अर्थव्यवस्था को व्यापक पैमाने पर प्रोत्साहन मिला है। युवाओं के सपनों को नई ऊंचाइयां प्राप्त हो रही हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  13 अप्रैल को प्रियंका गांधी रामनगर में करेंगी जनसभा……

 

Digital India के द्वारा प्रौद्योगिकी के उपयोग ने आमजन के जीवन को काफी सरल बना दिया है। कार्यक्रम अध्यक्ष डी एन भाई मिश्रा ने कहा कि पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता का सम्मान होना चाहिए जिनके खून पसीने से यह पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है उनका सम्मान सर्वोपरि है केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के निर्देश पर जिस प्रकार पूरे देश में वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है इससे युवा पीढ़ी को सीख लेते हुए सभी का सम्मान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा सामान्य निर्वाचन में अधिक से अधिक मतदान के लिए समस्त विकासखंड़ों के मतदाताओ को किया गया जागरूक......

 

कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता कुंदन लाल खुराना, लोकतंत्र सेनानी डीएन मिश्रा, कश्मीरी लाल, मास्टर कंचन, शीशपाल राणा, उमाशंकर रस्तोगी, डीएन यादव, नारायण पाठक, ओम तनेजा, सुभाष तनेजा, बाबू गिरी, गिरीश चतुर्वेदी, महेंद्र ठाकुर, लता सिंह, रजनीश पांडे, सुरेंद्र चौधरी, सोमराज सहगल, मीहीलाल राठौर, दिनेश भाटिया का अतिथियों ने अंग वस्त्र एवं भाजपा की टोपी पहना कर सम्मानित किया।

Leave a Reply