ज़रा हटके देश-विदेश

यहाँ भीषण सड़क हादसा ट्रक-वैन की टक्कर में फुटपाथ पर बैठे लोग कुचले, सात की मौत…..

ख़बर शेयर करें -

तमिलनाडु-तमिलनाडु के तिरुपथुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां फुटपाथ पर बैठी सात महिलाओं की वैन से कुचलने के बाद मौत हो गई। बताया गया है कि जब यह वैन सड़क के किनारे खड़ी थी, ठीक उसी दौरान लॉरी ने इसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे यह वैन फुटपाथ पर बैठी महिलाओं को कुचलती चली गई।

 

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने शिवनगर क्षेत्र में राज्य योजना से स्वीकृत 500 मीटर इंटरलॉकिंग टाईल्स मार्ग का फीता काटकर कर किया शुभारंभ…..

पुलिस के मुताबिक, जिस वैन से यह हादसा हुआ, वह फुटपाथ पर बैठी महिलाओं को ही ले जा रही थी। हालांकि, रास्ते में कुछ खराबी आ जाने की वजह से वे सभी इससे उतरकर सड़क किनारे बैठ गई थीं। ये महिलाएं कर्नाटक से लौट रही थीं। हादसे में 13 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें स्थानीय सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार में सड़क पर उतरीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता……

 

पुलिस ने बताया हादसे का पूरा घटनाक्रम

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, घायल हुए लोग वेल्लोर जिले में अंबुर के निकट ओनांगुट्टई गांव के उस समूह का हिस्सा थे, जो आठ सितंबर को कर्नाटक के धर्मशाला की यात्रा पर गया था। पीड़ित दो वैन में घर लौट रहे थे, तभी बेंगलुरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर नटरामपल्ली में एक वाहन का टायर फट गया, जिससे यात्री बीच मार्ग में फंस गए।

यह भी पढ़ें 👉  लुकास टी वी एस मजदूर संघ पन्तनगर उत्तराखंड का 91 वां दिन धरना व अनिश्चितकालीन हड़ताल गांधी पार्क रुद्रपुर में जारी……

 

 

Leave a Reply