उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

प्रभारी संजय धानुका पर रूद्रपुर के बड़े ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए कराया मुकदमा दर्ज…….

ख़बर शेयर करें -

लालकुआँ/रूद्रपुर- बीते दिनों लालकुआँ सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका पर हुए व्यापारी को धमकाने एंव मारपीट के मुकदमे के बाद एक बार फिर रूद्रपुर के बड़े ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। व्यापारी ने लेखा प्रभारी संजय धानुका पर बकाया राशि के भुगतान के एंवज में बीस लाख की रकम की रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया है। बताते चले कि लालकुआँ सेचुंरी पल्प एंड पेपर मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका एक बार फिर चर्चाओं में है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने कबाड़ के गोदाम मे लगी भीषण आग से प्रभावित लोगो से की मुलाक़ात, हर सम्भव मदद का दिया भरोसा......

 

उनपर इस बार रूद्रपुर शहर के बड़े ट्रांसपोर्टर अंकुर बंसल ने बीस लाख रूपये की रिश्वत न देने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। अंकुर बंसल द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह लालकुआँ सेचुंरी पल्प एंड पेपर मिल में कई बर्षो से ट्रांसपोर्ट का करते आ रहे हैं। जिसके चलते उनका सेचुंरी पेपर मिल पर करोड रूपये का बकाया है। उनका कहना है की उन्होंने इस मामले में मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका से बातचीत की तो उन्होंने 10 अप्रैल को व्हाट्सएप काॅल के माध्यम से बकाया राशि के भुगतान की एंवज में बीस लाख की रिश्वत की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  यानापाचा को जीतना: एक पर्वतारोही की कहानी......

 

वही अंकुर का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने पेपर मिल के अधिकारियों को मेल के माध्यम से जानकारी दी गई। साथ ही उन्होंने कहा कि जब से लेखा प्रभारी संजय धानुका उसे रंजिश रखने लगा। व्यापारी अंकुर बंसल ने आरोप लगाया कि संजय धानुका ने उसे फोन पर  गाली गलौच और पेपर मिल से कारोबार समेटने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया बाल संत समागम…..

 

व्यापारी अंकुर बंसल का कहना है कि इससे पहले भी लेखा प्रभारी  संजय धानुका द्वारा मिल में कार्य कर रहे ठेकेदारो का उत्पीड़न किया गया। जिसके चलते उनपर मुकदमा दर्ज है। इधर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले को लेकर लालकुआँ शहर का बाजार गर्म है।

Leave a Reply