उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर ज़रा हटके

राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष बने कपिल सिन्हा…..

ख़बर शेयर करें -

ऊधमसिंह नगर- सनातन संस्कृति को मजबूत बनाने और गौ रक्षा के लिए कपिल सिंहा ने लिया संकल्प ,प्रदेश अध्यक्ष पद के साथ । स्वामी डा देव हंस जी महाराज राष्ट्रीय अध्यक्ष/पीठाधीश्वर राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ अंर्तराष्ट्रीय तक्षशिला अखाड़ा बृहमाण्ड शक्ति योग पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में विस्तृत करते हुए प्रिय हिन्दू धर्म प्रेमी श्री कपिल सिन्हा राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ हिन्दू राष्ट्र की संकल्पना को साकार करने के लिए प्रतिबध्द है।

यह भी पढ़ें 👉  श्रीमद देवी भागवत कथा का चतुर्थ दिवस……

 

गौ सेवा एवं संवर्धन हमारे संकल्प है। राष्ट्र की एकता अंखण्डता व अस्मिता की रक्षार्थ सर्वस्व समर्पण ही हमारा उददेश्य है।उक्त पुनीत एंव राष्ट्रीय कार्य के लिए कपिल सिंह को  प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड पद पर मनोनीत किया जाता है। पूर्ण विश्वास है कि आप राष्ट्र व उसके मान बिन्दुओं के संरक्षण में अपनी पूरी शक्ति लगायेंगे।आप कोई ऐसा कार्य या घोषणा नहीं करेंगे। जिससे संगठन की छवि व संगठन के कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंचें।

यह भी पढ़ें 👉  जोशीमठ का नाम ज्योर्तिमठ किये जाने पर खुशी की लहर.......

 

इस अवसर पर राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ महिला शाखा भारत राष्ट्रीय डॉ.रेनू शरण ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारीयों को बधाई और शुभकामनाएं दे हुए कहा कि हमारी राष्ट्र माता गौ वंश की रक्षा संरक्षण व संवर्धन करना हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है।पहली रोटी गौ मां के लिए जरूर बनायें।तथा बेजुबानो को जल और चारे की सेवा अवश्य दें।कपिल सिंहा ने सभी का आभार और धन्यवाद व्यक किया।

Leave a Reply