उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

हल्द्वानी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने किशोर पंत…..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर नजदीकी लड़ाई में किशोर पंत ने जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की है। किशोर पंत महज 20 मतों के अंतर से जीतने में सफल रहे। इनके अलावा मोहन सिंह बिष्ट सचिव, सुनील पुंडीर उपाध्यक्ष और भगवती पलड़िया ने महिला उपाध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। नैनीताल रोड स्थित जजी परिसर में बृहस्पतिवार को बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए मतदान हुआ था। इसमें 738 वकीलों ने वोट दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया गया रा०इ०का० कीर्तिखाल का वार्षिक उत्सव सत्र 2023-2024.....

 

मतदान के बाद मतगणना शुरू हुई। देर रात तक कुछ पदों के प्रत्याशियों का परिणाम घोषित कर मतगणना रोक दी गई थी। शुक्रवार सुबह 10 बजे दोबारा मतगणना शुरू हुई। सबसे कड़ा मुकाबला अध्यक्ष पद के लिए रहा। हल्द्वानी बार एसोसिएशन के दो बार अध्यक्ष रह चुके गोविंद सिंह बिष्ट और किशोर पंत के बीच शुरु से ही कड़ा मुकाबला हुआ। मतगणना शुरू होने के बाद से ही गोविंद बिष्ट के जीतने को लेकर सभी जगह कयास लगने लगे थे।

यह भी पढ़ें 👉  विधानसभा अध्यक्ष ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ हो रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण…….

 

अंतिम राउंड में किशोर पंत ने 20 वोट के अंतर से जीत दर्ज कर अध्यक्ष पद पर कब्जा किया। वहीं महिला उपाध्यक्ष पद पर भगवती पलड़िया ने अपनी प्रतिद्वंद्वी सुलक्षणा श्रीवास्तव को चार सौ से अधिक मतों के बड़े अंतर से हराया। देर शाम चुनाव अधिकारी दीवान सिंह बिष्ट ने परिणाम घोषित किए। इसमें संयुक्त सचिव पद पर योगेश लोहनी, संयुक्त सचिव प्रेस के पद पर योगेंद्र कुमार पाठक, कोषाध्यक्ष पद पर आदित्य कुमार शर्मा, लेखाधिकारी पद पर राजेंद्र प्रसाद पांडे ने जीत दर्ज की।

Leave a Reply