उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

शहर में बढ़ते डेंगू प्रकोप को देखते हुए आप करेगी गली गली दवा का छिड़काव…..

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- आम आदमी पार्टी ने शहर में बढ़ते डेंगू के प्रकोप को देखते हुए अब स्वयं सड़क पर उतरकर गली-गली दवा का छिड़काव करने के लिए कमर कस ली है। जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने स्वयं के निजी खर्चे पर फागिंग मशीन खरीद ली है और अब आप कार्यकर्ता गली-गली में फागिंग मशीन के जरिए दवा का छिड़काव करेंगे। आम आदमी पार्टी ने पार्टी जिला कार्यालय में  एक बैठक की जिसमें आप द्वारा एक प्रेस वार्ता कर जानकारी दी गई

जिसमें पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि पूरे शहर में डेंगू का प्रकोप तेजी से फैल रहा है मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है आम आदमी पार्टी द्वारा 11 सितंबर को नगर आयुक्त कार्यालय का घेराव कर नगर निगम क्षेत्र में दवा का छिड़काव ना होने पर आपत्ति जताई थी और एक सप्ताह का समय दिया था ज्ञापन में पार्टी पदाधिकारी ने कहा था कि यदि एक सप्ताह के भीतर व्यवस्था दुरुस्त नहीं होती तो आम आदमी पार्टी स्वयं सड़कों पर सड़क उतरकर व्यवस्था संभालेगी। इस अवसर पर दर्जनों युवाओं  ने पार्टी की सदस्य लोगों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा थाने में आग लगाने वाले 36 उपद्रवियों पर लगा यूएपीए, सपा नेता के भाई का नाम भी शामिल…..

पार्टी के जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा की मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है बावजूद इसके नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग शहर में बढ़ते डेंगू की रोकथाम के लिए दवा का छिड़काव कराने में नाकाम साबित हुआ है  इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आपसी सहयोग कर फागिंग मशीन खरीदी है ,‌ आज पार्टी जिला कार्यालय से अभियान की शुरुआत की जा रही है। आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है  इसी को लेकर अब पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर गली-गली में दवा छिड़काव करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दीपक बाली ने किया संजीवनी हॉस्पिटल में आयुष्मान चिकित्सा का शुभारंभ……

पार्टी के महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की नगर निगम क्षेत्र में जगह-जगह गंदगी पसरी पड़ी है बरसाती नालों की सफाई न होने से नालो का पानी सड़क में आ रहा है जिससे जल भराव के कारण डेंगू, मलेरिया और डायरिया जैसी महामारी हो रही है। बरसात के बाद प्रत्येक वर्ष यह बीमारियां होती हैं परंतु जब तक यह बीमारी महामारी का रूप नहीं लेती तब तक  नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के कानों में जु नहीं रेंगती। आम आदमी पार्टी अपने शहर में बढ़ते डेंगू के प्रकोप को देखते हुए शहर में स्वयं के संसाधनों पर डेंगू की दवा का छिड़काव करने जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रडार पर आया अब्दुल मलिक का निर्माणाधीन रिजॉर्ट...

 

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अनिल सती, महामंत्री आशीष गॉड, विधानसभा उपाध्यक्ष धीरज पीटर, किरण कुमार दुबे, सी वाई एस एस जिला अध्यक्ष अमनदीप,पवन कुमार धीमान, वरिष्ठ नेता ओपी मिश्रा, शाहीन अशरफ, मयंक गुप्ता, असफ, भरत कुमार, आरिफ पीर, अल्तमश, एहसान, नईम, रोहित कश्यप, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार, मनजीत, मानिक गिरी, राम प्रकाश काके कौशल, सुजीत वर्मा, विकास , पहले प्रभारी संजय गौतम विशाल शर्मा, संजय वालिया मौजूद रहे।

Leave a Reply