उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

हल्द्वानी में नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने संभाला कार्यभार बताई अपनी प्राथमिकताए……..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी) हल्द्वानी में नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कार्यभार संभालते हुए अपनी प्राथमिकताओं को बताया, इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में नशे पर लगाम लगाना और अपराध मुक्त करने के साथ ही यातायात की व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को पहली प्राथमिकता बताया।

 

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा की कार्यकुशलता को दे, भाजपा ने अल्मोड़ा लोकसभा सीट के लिये बनाया पर्यवेक्षक......

साथ ही उन्होंने कहा कि अपराध को अंकुश लगाने के लिए शांति व्यवस्था बनाने के लिए विशेष अभिया चलाए जाएंगे। साथ ही सभी पुलिस अधिकारियों को फरियादियों की शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाएंगे जिससे कि क्षेत्र में शांति का वातावरण बना रहे।हल्द्वानी में नवनियुक्त एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कार्यभार संभालते हुए अपनी प्राथमिकताओं को बताया,

यह भी पढ़ें 👉  अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार जोशी की अध्यक्षता में निर्वाचन सामाग्री दर निर्धारण कमेटी की बैठक.....

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में नशे पर लगाम लगाना और अपराध मुक्त करने के साथ ही यातायात की व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को पहली प्राथमिकता बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि अपराध को अंकुश लगाने के लिए शांति व्यवस्था बनाने के लिए विशेष अभिया चलाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुँचे रुद्रपुर, भाजपा जिला कार्यालय पर हुआ ज़ोरदार स्वागत....

 

साथ ही सभी पुलिस अधिकारियों को फरियादियों की शिकायतों पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए जाएंगे जिससे कि क्षेत्र में शांति का वातावरण बना रहे।

Leave a Reply