उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

गांधी पार्क में पिछले कई दिनों से हो रहा है श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन…….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के तत्वावधान में गांधी पार्क में पिछले  कई दिनों से श्रीमद्भागवत भागवत कथा का आयोजन  हो रहा है , जहां साध्वी कालिंदी अपनी ओजस्वी वाणी से श्रीमद् भागवत कथा सुना रहीं हैं जहां सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित हो रहे हैं और श्रीमद् भागवत कथा सुनकर अपने जीवन को धन्य कर रहे हैं। आज  श्रीमद्भागवत कथा स्थल पर भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक और समाजसेवी भारत भूषण चुघ पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा नीम करोली स्थापना दिवस पर लगी भक्तों की लंबी लाइन…….

 

दिव्य ज्योति जागृति संस्थान  द्वारा सभी  अतिथियों को अंगवस्त्र भेट कर समान्नित किया गया। इस दौरान भारत भूषण चुघ ने कहा कि  हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा आयोजित श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया  जा रहा है जो बेहद सुंदर ओर व्यवस्थित है जिसके श्रवण मात्र से ही अन्तर्मन में शुद्धता शांति के वातावरण का संचार होता है, श्रीमद् भागवत कथा सुनने से ही भगवान कृष्ण की लीलाओं के सुखद अनुभव का अहसास होता है इसको आत्मसात करने से प्राणी मात्र को सामाजिक जीवन को जीने की प्रेरणा मिलती है।

यह भी पढ़ें 👉  मतदाता सूचियों) के विस्तृत पुनरीक्षण हेतु निर्धारित की गई समय सारणी…….

 

उन्होंने कहा कि भागवत कथा को सुनने सभी भक्त पूरी आस्था के साथ सम्मिलित होते हैं जो दर्शाता है कि सनातन संस्कृति की जड़े युगों युगों से गतिमान है। चुघ ने दिव्य ज्योति जागृति संस्थान को शुभकामनाएं देते हुए उनका आभार जताया। इस दौरान दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी नरेंद्र नंद ,विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय सह मंत्री स्नेह पाल सिंह, भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्र सिंह संधू, विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय संगठन मंत्री अजय नागर, अधिवक्ता दिवाकर पांडे ,वीरेंद्र जिंदल, राजकुमार खनिजों, राज कली समेत सैकड़ो भक्त उपस्थित थे।

Leave a Reply