उत्तराखण्ड किच्छा ज़रा हटके

पुलिस और प्रशासन की मिली भगत से हो रहा अवैध खनन-विधायक बेहड….

ख़बर शेयर करें -

 किच्छा विधायक तिलक राज बेहड ने समर्थकों सहित तेहसील परिसर में दिया धरना

बोले पुलिस और प्रशासन की मिली भगत से अवैध खनन का कार्य जोरों पर

किच्छा-(एम सलीम खान) किच्छा विधायक तिलक राज बेहड ने अवैध खनन को लेकर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अवैध खनन के विरोध में विधायक तिलक राज बेहड किच्छा तेहसील परिसर में अपने समर्थकों सहित धरने पर बैठ गए। जहां उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस और प्रशासन की मिली भगत पर किच्छा,शातिपुयरी में अवैध खनन का कारोबार फल फूल रहा है। उन्होंने कहा कि सूबे में भाजपा की सरकार है बावजूद इसके शातिपूरी में भाजपा मंडल अध्यक्ष संदीप कार्की की मामूली बात पर सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई।खनन को लेकर हुए इस मामूली विवाद में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या भाजपा सरकार पर बड़े सवाल खड़े कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार के वाणिज्य संकाय के परमजीत कुमार का लोक सेवा आयोग से हुआ असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन.......

 

उन्होंने साफ कहा कि जिले भर में हो रहे अवैध खनन के कारोबार को पुलिस और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने मांग की जिले भर में अवैध खनन पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। जिससे हत्या जैसी घटनाओं पर अंकुश लगे।इस दौरान विधायक तिलक राज बेहड के साथ दर्जनों समर्थकों ने भी उनके नेतृत्व में धरना दिया।इस दौरान उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि सूबे की भाजपा सरकार ने स्थानीय पुलिस और प्रशासन को खुली छूट दे रखी है। जिनके संरक्षण में गुंडाराज क़ायम हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल आई युवती, मृत भ्रूण को दिया जन्म…...

 

खखन को लेकर बैखौफ बदमाश खुलेआम हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह सत्तारूढ़ भाजपा सरकार ने अपने ही एक कार्यकर्ता की हत्या पर कोई खेद प्रकट नहीं किया, उससे लगता है कि सरकार ने पुलिस और प्रशासन को खुली छूट दे दी है। जिनके संरक्षण में जिले में अवैध खनन का कारोबार फल फूल रहा है। वही उन्होंने कहा कि खनन कारोबार के बरचास्व को लेकर खुले आम बदमाश निर्दोष लोगों की हत्याएं कर रहे हैं। वही पुलिस भी ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है। जिससे ऐसा लगता है कि इन्हें सरकार और प्रशासन का खुला समर्थन हासिल है।इस दौरान दर्जनों लोग विधायक तिलक राज बेहड के साथ धरने पर डटे रहे।खबर लिखे जाने तक धरना प्रदर्शन जारी था।

Leave a Reply