उत्तराखण्ड क्राइम हरिद्वार

पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़,  पुलिस पर जानलेवा हमला, सिपाही की हालत नाज़ुक….

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार के रानीपुर थाने के शिवालिक नगर में बुधवार रात बदमाशो और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश अपने साथियों को छुड़वाने के लिए पुलिसकर्मीयों को कैसे डरा रहा है और रात के अंधेरे में कोई ऐसी नुकीली हथियार से हमला किया कि इसमे एक पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गया,जिसका इलाज एम्स ऋषिकेश चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें 👉  पेशावर कांड दिवस पर दी श्रद्धांजलि……

 

वही बदमाश पुलिस के कब्जे से अपने साथियों को छुड़ाने में कामयाब रहे। वही पुलिस बदमाशो की तलाश कर रही है। आंख पर गंभीर चोट आने के चलते पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। गया इधर बदमाशों की तलाश में चेकिंग की गई, तो वह ब्रह्मपुरी क्षेत्र में भी दिखाई दिए लेकिन दरोगा नवीन पुरोहित ने जब उन्हें पकड़ना चाहा वे उन पर भी पत्थरबाजी कर फरार होने में कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नवोदय विद्यालय खैरासैंण में जिला स्तरीय प्रेरणा उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया……

 

 

सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है सिपाही का इलाज एम्स ऋषिकेश में कराया जा रहा है।दरअसल रात्रि गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा संदिग्ध हालत में घूमते दो बदमाशों को जैसे ही रोका गया, पीछे से आए उनके दो अन्य साथियों ने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया

यह भी पढ़ें 👉  अवैध वसूली करके उत्तराखण्ड में भय का माहौल बना रहे भाजपा नेताः सीपी शर्मा......

 

 

इस हमले में दोनों सिपाहियों को गंभीर चोटें आई हैं , इनमें से एक सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है ,पुलिस ने हमला करने वाले चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की ।

Leave a Reply