उत्तराखण्ड ज़रा हटके बागेश्वर

यहाँ दो स्कूली छात्राओ पर गुलदार ने किया हमला,छात्र ने बहादुरी दिखाकर बचाई जान……

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर-स्कूल जा रही दो छात्राओ पर गुलदार ने किया हमला, पीछे से आ रहे छात्र ने पत्थर मारकर गुलदार को भगाया। बागेश्वर में गुरुवार को सुबह-सुबह स्कूल जाने के दौरान दो छात्रों पर गुलदार ने हमला कर दिया। पीछे से आ रहे छात्र ने पत्थर मारकर गुलदार को भगाया और छात्राओ की जान बचाई।

 

यह भी पढ़ें 👉  (बनभूलपुरा हिंसा) एसएसपी नैनीताल की दंगायों पर कार्यवाही जारी, नैनीताल पुलिस ने अब तक 58 दंगाइयों को किया गिरफ्तार....

आपको बता दे कि उत्तराखंड के बागेश्वर में गुलदार का आतंक लगातार बना रहता है। अकेले गरुड़ क्षेत्र में ही कई लोगों और बच्चों को गुलदार के द्वारा हमला किया जा चुका है। आज सुबह-सुबह भी एक भयावह घटना होते-होते बची है जिसमें दो छात्राए राजकीय इंटर कॉलेज अमस्यारी को जा रहे थे इसी बीच रास्ते में दोनो छात्राओ पर गुलदार ने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का पूर्ण रूप से हुआ कार्य बहिष्कार का ऐलान…….

 

हालांकि पीछे से आ रहे दो छात्रों ने यह सब देखा और उनके द्वारा गुलदार पर पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे गुलदार वहां से भाग गया अगर पीछे से आए छात्र ना होते तो दोनों छात्राए आज गुलदार का शिकार हो गई होती।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर में पहली बार 41 नव विवाहित जोड़े वैवाहिक बंधन में बंधे……

 

वही छात्राओ पर हुए हमले के बाद दोनो छात्राओ को सीएचसी बैजनाथ लाया गया जहां उनका प्राथमिक इलाज किया जा रहा है। वही गुलदार के लगातार बढ़ते हमलों पर स्थानीय लोगो ने नाराजगी जताई। और गुलदार को पकड़ने की मांग की।

Leave a Reply