उत्तरप्रदेश कानपुर क्राइम

यहाँ युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर की हत्या, तीन दिन बाद होनी थी शादी, शक के घेरे में ताऊ के दो बेटे………

ख़बर शेयर करें -

यहाँ युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या,पढ़े ख़बर क्या हो सकती है प्राइवेट पार्ट काटने की वजह………

कानपुर-भाई ओम प्रकाश के मुताबिक प्रवेंद्र ने खेत में खड़े बांस बेचे थे और बुधवार को वह ताऊ के बेटे पीयूषकांत और गौरव के साथ बाइक से बांस का रुपया लेने निकला था ।  जिसके बाद वह फिर घर नहीं लौटा ।  रात में परिजनों ने खोजबीन की थी लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी थी।  में कानपुर: घाटमपुर में शादी से तीन दिन पहले एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई । हत्यारों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था। मृतक का शव नोन नदी किनारे खेत में पड़ा मिला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस मामले में अवैध संबंधों से लेकर संपत्ति विवाद तक के बिन्दुओं पर जांच कर रही है। आखिरी बार मृतक को ताऊ के दो लड़कों के साथ देखा गया था । पुलिस दोनों दो लड़कों की  तलाश कर रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी किए गए रेलवे के समान के साथ RPF में दो को किया गिरफ्तार रेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज……

 

11 जून को थी मृतक की शादी

घाटमपुर के मोहनपुर का मजरा इटर्रा के रहने वाले 28 वर्षीय प्रवेंद्र की शादी 11 जून को फतेहपुर के मलवां के गोपालपुर अढेना गांव में तय हुई थी । भाई ओम प्रकाश के मुताबिक प्रवेंद्र ने खेत में खड़े बांस बेचे थे और बुधवार को वह ताऊ के बेटे पीयूषकांत व गौरव के साथ बाइक से बांस का रुपया लेने निकला था। उसके बाद वह फिर घर नहीं लौटा । जिसकी रात में परिजनों ने खोजबीन की थी लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी थी. गुरुवार सुबह उसका शव नहर किनारे खेत में पड़ा मिला । जिसके प्राइवेट पार्ट के पास चाकू मिला।

यह भी पढ़ें 👉  वाइन शॉप बंद होने के बाद कर रहा था शराब की तस्करी, मंगल पड़ाव पुलिस ने किया गिरफ्तार....

 

 

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह नंदना चौकी क्षेत्र के तरगांव में नोन नदी किनारे नीलम यादव के खेत में प्रवेंद्र का शव मिला। पुलिस ने जांच शुरू की तो पास ही युवक का प्राइवेट पार्ट कटा पड़ा था । बगल में चाकू, एक क्वाटर शराब की खाली बोतल और दो गिलास भी वहां मिले । पैंट शर्ट पहने युवक की जेब में न तो कोई पहचान पत्र था न ही उसका मोबाइल मिला । काफी प्रयास के बाद जब शव की शिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

मृतक के माता पिता की भी हो चुकी है मौत

प्रवेंद्र की मां संगीता का निधन उसके जन्म के कुछ दिन बाद व पिता राजू का निधन बीस साल पहले हो गया था । उसका पालन पोषण जसरा गांव निवासी बुआ ज्ञानवती ने किया । 15 साल पहले प्रवेंद्र वापस अपने ताऊ देशराज के घर पर आ गया था । और वहीं रह रहा था । वहीं पूरे मामले को लेकर इंस्पेक्टर अशोक दुबे का कहना है कि युवक बुधवार शाम से लापता था । बुआ का कहना है कि वह रात में घर आया था । तौलिया लगाकर दोबारा निकल गया था पर शरीर पर पैंट शर्ट मिली है । परिजन गुमराह कर रहे हैं । पुलिस आशनाई समेत कई बिंदुओं से जोड़कर देख रही है।  इंस्पेक्टर ने कहा कि मामले में परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है। पूछताछ की जा रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम थाना क्षेत्र के पंसौली वनक्षेत्र के जंगल में अज्ञात युवक का पेड़ पर लटका मिला शव......

Leave a Reply