क्राइम देश-विदेश मुम्बई

यहाँ आलीशान रेस्तरां में परोसे गए खाने में मिला मरा हुआ चूहा, मैनेजर और शेफ के खिलाफ मामला दर्ज….

ख़बर शेयर करें -

अगर आप भी नॉन-वेज खाने के शौकिन हैं और इसके मजे लेने के लिए रेस्तरां का रुख करते हैं, तो अगली बार जब बाहर खाने जाएं तो सावधान रहें। ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान और लोकप्रिय रेस्तरां में जब एक ग्राहक ने चिकन डिश का आर्डर दिया तो उसे परोसे गए डिश में मरा हुआ चूहा मिला। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मंगलवार को रेस्तरां के मैनेजर और शेफ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  ADG प्रशासन ने बनभूलपुरा क्षेत्र का लिया जायजा, नई चौकी का किया स्थलीय निरीक्षण, दिए निर्देश...

उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शिकायतकर्ता अनुराग सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ बांद्रा वेस्ट के पाली हिल स्थित एक लोकप्रिय रेस्तरां में खाना खाने गए थे। उन्होंने रोटी के साथ चिकन और मटन की थाली का ऑर्डर दिया। खाते समय उन्हें पता चला कि मांस के एक टुकड़े का स्वाद अलग है। करीब से देखने पर उन्हें एक छोटा सा मरा हुआ चूहा मिला।

यह भी पढ़ें 👉  (बनभूलपुरा हिंसा) एसएसपी नैनीताल की दंगायों पर कार्यवाही जारी, नैनीताल पुलिस ने अब तक 58 दंगाइयों को किया गिरफ्तार....

 

जब सिंह ने रेस्टोरेंट मैनेजर से इस बारे में पूछा तो उसने गोलमोल जवाब दिया। इसके बाद अनुराग सिंह ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर विवियन अल्बर्ट शिकेवर, उस समय होटल के शेफ और चिकन सप्लायर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  सेंट मैरी स्कूल की प्रिंसिपल की बेटी ने पंखे से लटककर दी जान, बोर्ड परीक्षा का तनाव थी वजह…..

 

Leave a Reply