उत्तराखण्ड क्राइम हरिद्वार

यहाँ 40 रुपये के आटे का लालच देकर एक माँ से सात महीने का बच्चा चोरी कर फरार हो गई महिला……..

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- माँ को 40 रुपये का आटा दिलाने का लालच देकर एक महिला उसका सात महीने का बच्चा चोरी कर फरार हो गई। दिनदहाड़े बच्चा चोरी की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने रोडवेज बस अड्डा, रेलवे स्टेशन सहित भीड़भाड़ वाली जगहों पर महिला की तलाश की। एक टीम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। एसएसपी अजय सिंह खुद मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। पुराने बच्चा चोरों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। वहीं, बच्चा चोरी होने से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस के मुताबिक, चंडीघाट बस्ती निवासी एक महिला भीख मांगकर अपना परिवार चलाती है। सोमवार दोपहर वह सात महीने के बच्चे को गोद लेकर भिक्षावृत्ति करते घूम रही थी। तभी रास्ते में एक महिला मिली और उसे 40 रुपये देकर घर के लिए आटा लाने के लिए कहा। महिला उसे अपना बच्चा पकड़ाकर आटा लेने चली गई। वापस लौटी तो महिला उसके बच्चे को चोरी कर गायब हो चुकी थी। सूचना से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी रैली मे उमड़ा सैलाब, सैकड़ों ने ली सदस्यता

 

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला, रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण रावत आदि मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। तत्काल मामले में अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुँचे रुद्रपुर, भाजपा जिला कार्यालय पर हुआ ज़ोरदार स्वागत....

 

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास एवं बस अड्डे और रेलवे स्टेशन के इर्द-गिर्द सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालते हुए हर संभावित जगहों पर बच्चे की तलाश की जा रही है। आम व्यक्ति को भी इस संबंध में कोई जानकारी मिलती है तो पुलिस से साझा कर सकता है। उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

Leave a Reply