उत्तरप्रदेश ज़रा हटके

यहाँ चार बीघा जमीन बेच 20 साल पहले की मोहब्बत को खोजने निकला 62 वर्षीय बुज़ुर्ग……..

ख़बर शेयर करें -

कासगंज-एक 62 वर्षीय किसान का प्रेम प्रसंग 20 साल पहले एक महिला के साथ चल रहा था, लेकिन अचानक उसकी प्रेमिका अपने पति के साथ गुजरात चली गई. अब 20 साल बाद प्रेमी को अपनी पुरानी मोहब्बत की याद आ गई. इसके बाद उसकी तलाश में किसान ने अपनी चार बीघा जमीन को बेच दी और अपने परिजनों को बिना बताए घर से निकल गया.

 

इसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, मगर कोई जानकारी नहीं लगने पर किसान के परिजनों थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी. पुलिस ने मामले की जांच की तो लापता किसान पुलिस को सूरत में मिला. Also Read – फिल्म ‘ए मैच’ ने टोरंटो महोत्सव में मचाई धूम यूपी के कासगंज जिले के ढोलना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी 62 वर्षीय महेंद्र सिंह शादीशुदा है. बताया गया है कि लगभग 20 साल पहले महेंद्र सिंह का गांव की ही एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम हो गया था.

यह भी पढ़ें 👉  आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का पूर्ण रूप से हुआ कार्य बहिष्कार का ऐलान…….

 

इसके कुछ दिनों बाद ही वह महिला अपने पति के साथ सूरत चली गई. सूरत में महिला और उसके पति के बीच अनबन हो गई. जिसके कारण उनका रिश्ता नहीं चल सका. इसके बाद महिला अपने पति को छोड़कर सूरत में ही अलग रहने लगी. जब किसान को इसकी जानकारी हुई, तो वह महिला को तलाश करने के लिए परिजनों को बिना बताए घर से निकल गए.

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुँचे रुद्रपुर, भाजपा जिला कार्यालय पर हुआ ज़ोरदार स्वागत....

 

Also Read – दिल्ली सरकार आज पर्यावरण विशेषज्ञों के साथ करेगी बैठक महेंद्र सिंह ने अपनी चार बीघा जमीन को 21.40 लाख रुपए में बेच दिया. जमीन बेचने के बाद वह अचानक बिना परिजनों को बताए घर से लापता हो गए. लापता होने पर परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, मगर कोई जानकारी नहीं लगने पर परिजनों ने थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कर दी.

यह भी पढ़ें 👉  अजय भट्ट ने 554 रेलवे स्टेशन के पुनर विकास एवं 1500 रोड ओवर ब्रिज /अंडर पास के उद्घाटन पर अश्विनी वैष्णव जी का आभार जताया......

 

परिजनों को शक था कि किसी ने पैसों के लालच में उनका अपहरण कर लिया. इस मामले में पुलिस ने जमीन का सौदा कराने वाले मीडिएटर से पूछताछ की, तब प्रेम का यह पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. इसके बाद पुलिस ने महेंद्र सिंह से संपर्क किया. इसके बाद पुलिस उन्हें वापस ले आई और उनकी पत्नी और बेटी को सौंप दिया.

Leave a Reply