उत्तरप्रदेश ज़रा हटके बरेली

पत्नी की बेवफाई से आहत होकर पति ने की खुदकुशी,आत्महत्या से पहले लिखा सुसाइड नोट…..

ख़बर शेयर करें -

बरेली के नवाबगंज कस्बा में बिजौरिया रोड पर गैस एजेंसी के सामने रहने वाले युवक ब्रजनंदन (24) ने फंदे से लटककर जान दे दी। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें पत्नी को मौत का जिम्मेदार बताया है। पत्नी के किसी दूसरे युवक से संबंध बताए हैं। मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मूल रूप से थाना हाफिजगंज के गांव अल्हैया के मजरा टांडा निवासी ब्रजनंदन ने पांच साल पहले आशा के साथ प्रेम विवाह किया था। आशा पहले से शादीशुदा थी।

आशा का पहला पति ब्रजनंदन का चचेरा भाई था। ब्रजनंदन नवाबगंज कस्बे में एक टेंट की दुकान पर काम करता था। पत्नी ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही है। बिजौरिया रोड पर गैस एजेंसी गोदाम के पास मकान बनवाकर दोनों रह रहे थे। बृहस्पतिवार रात खाना खाने के बाद वह सो गया। पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थी। सुबह जब वह जागी तो ब्रजनंदन का शव फंदे से लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला। इसमें ब्रजनंदन ने पत्नी को मौत का जिम्मेदार बताया। उसने लिखा कि पत्नी किसी युवक से बात करती है। वह आए दिन हत्या करवाने की धमकी देती है।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता भी इस आंदोलन के समर्थन मे कूच मे शामिल हुए…….

 

सुसाइड में पत्नी के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाने के साथ व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम आईडी की जांच कराने को कहा गया है। शव मिलने की सूचना पर गांव से परिजन भी पहुंच गए। सुसाइड नोट में लिखा है, ‘ मैं बृजनंदन आत्महत्या अपनी पत्नी की वजह से कर रहा हूं, क्योंकि ये किसी से बात करती है। मुझे धमकी देती है कि तुझे मरवा दूंगी। आशा का व्यवहार और आदत बहुत गलत है। इसे तो पत्नी कहते घिन सी आने लगी है। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। पिता ने ब्रजनंदन की पत्नी आशा पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। रिपोर्ट दर्ज की गई है। मृतक के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। जांच की जा रही है।

Leave a Reply