उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

हल्द्वानी-पुलिस ने लाखों रूपये की अवैध स्मैक के साथ दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार……..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी) एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट के आदेशानुसार जनपद में अवैध नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में कोतवाल लालकुआं डी०आर०वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम व एस० ओ० जी० टीम के लालकुंआ क्षेत्र में रात्रि में देखरेख

 

शान्ति व्यवस्था व मादक पदार्थ के विरूद्ध संयुक्त चैकिंग के दौरान सुभाषनगर बैरियर पर मोटर साईकिल अपाची न० यूपी 25 एएक्स 9389 रंग सफेद में कुल 172. 11 ग्राम अवैध स्मैक की चोरी छिपे तस्करी करते हुए 02 तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  19 वर्षीय बालक की नयार नदी में डूबने से मौत.....

 

जिसके आधार पर तस्करों के विरूद्ध थाना लालकुआं पर एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम नसीम पुत्र लाईक निवासी मोहल्ला अंसारी फतेहगंज जिला बरेली और अभय शर्मा पुत्र दिनेश शर्मा निवासी सिटी सब्जी मंडी बिहारीपुर पुलिस चौकी जिला बरेली बताया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की सबसे बड़ी कावर को दीपक बाली ने किया रवाना.......

 

तस्करों ने बताया कि वे स्मेक को बरेली से तस्लीम नाम के व्यक्ति से लेकर लालकुआं समेत अन्य मैदानी व पहाड़ी क्षेत्रों में तस्करी के लिए लाए थे। जिन्हें पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी नैनीताल ने पुलिस टीम के उत्साहवर्धन के लिए ₹5000 इनाम देने की घोषणा की।

Leave a Reply