उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

हल्द्वानी-  नगर निगम ने सुशीला तिवारी अस्पताल के पास दिन में अतिक्रमण हटाया, रात में फिर लगे ठेले……

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल के पास दिन में नगर निगम की ओर से अतिक्रमण हटाने के बाद रात में फिर से अवैध रूप से फड़ लग गए। सूचना पर अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ठेले हटाने पहुंच गए। इस दौरान हंगामा हुआ।  सुशीला तिवारी अस्पताल के पास दिन में नगर निगम की ओर से अतिक्रमण हटाने के बाद रात में फिर से अवैध रूप से फड़ लग गए।

सूचना पर अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ठेले हटाने पहुंच गए। इस दौरान अतिक्रमणकारियों से उनकी तकरार हो गई और काफी देर तक हंगामा हुआ। सुरक्षा गार्डों का आरोप है कि सभी फड़ विक्रेता एकत्र हो गए और गालीगलौल करने के साथ फड़ नहीं हटाने की जिद पर अड़ गए। इसके बाद सुरक्षा गार्ड लौट गए। प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि पक्के अतिक्रमण हट गए हैं लेकिन कुछ लोग अराजकता फैला रहे हैं। अगर लोग नहीं माने तो फिर पुलिस कार्रवाई की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें 👉  डीएसबी परिसर के छात्रों को कुलपति कुविवि प्रो० रावत ने किया सम्मानित.....

 

वहीं, फड़ ठेला व्यवसायियों नें सुशीला तिवारी अस्पताल के पास अथवा किसी अन्य स्थान पर फड़-ठेले लगाने की मांग को लेकर उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम दफ्तर के समीप एकत्रित फड़ ठेला व्यवसायियों का कहना था कि नगर निगम के हटा देने के कारण उनके सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। प्रदर्शनकारियों में टिंकू साहू, कमला पांडे, फिरोज खान, राजू, राहुल खंडेलवाल, श्यामबाबू, रमेश बाबू आदि रहे।

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 04 व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस की सख्त कार्यवाही….

 

Leave a Reply