उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

हल्द्वानी-यहां बरसाती नाले ने आबादी की ओर किया अपना रूख,खतरे की ज़द में 25 घर………

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी) सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने मल्ला ब्यूरा क्षेत्र का निरीक्षण किया। यहां बरसाती नाले ने अपना रूख आबादी की ओर कर लिया है। सिटी मजिस्ट्रेट ने डीएम को रिपोर्ट भेजी है। रिपोर्ट में सुरक्षा दीवार बनाने की संस्तुति की है।मल्ला ब्यूरा क्षेत्र के ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार को शिकायत की थी कि आठ अगस्त को आई भारी बारिश के कारण बरसाती नाले का मुंह आबादी क्षेत्र में हो गया है।

 

इससे 25 परिवार के मकानों को खतरा पैदा हो गया है। डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को निरीक्षण कर रिपोर्ट देने के लिए कहा था।मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट मल्ला ब्यूरा पहुंची। वहां उन्होंने निरीक्षण किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत सही पाई गई। कहा कि यहां सुरक्षा दीवार की आवश्यकता है। डीएम को रिपोर्ट भेज दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती की समस्याओं को लेकर यूकेएसएससी आयोग के अध्यक्ष से मिले राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता……..

 

नाली पर किया अतिक्रमण, मकान स्वामी को दिया नोटिस

– डीएम से हुई थी शिकायत, जांच करने पहुंची तो घर पर मिली अवैध शराब

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस को मिली बड़ी सफलता, यहाँ पकड़ा सैक्स रैकेट, यह कॉलोनी मे पहले भी पकड़ा जा चूका है सैक्स रैकेट...

हल्द्वानी-प्रगति विहार निवासी रोहित पांडे ने डीएम से शिकायत की थी कि उनके घर के सामने रहने वाले कैलाश चंद्र पांडे ने नाली पर कब्जा कर लिया है। डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को कार्रवाई के निर्देश दिए

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने मंगलवार को प्रगति विहार का निरीक्षण किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि कैलाश चंद्र पांडे ने सड़क पर अवैध कब्जा किया हुआ है। उन्हें अतिक्रमण हटाने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। तीन दिन में अतिक्रमण नहीं हटाने पर अतिक्रमण तोड़ दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  राणी सती दादी जी मंदिर के उपलक्ष में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन किया गया.......

 

कहा कि लोगों ने शिकायत कि थी कि कैलाश पांडे अवैध शराब भी बेचता है। उसकी दुकान की जांच की गई तो वहां अवैध शराब पकड़ी गई। कहा कि आबकारी विभाग को बुलाया गया। उधर आबकारी निरीक्षक धीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि घर से 28 पव्वे देशी शराब बरामद की गई है। आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply