उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

गदरपुर क्रिकेट एकेडमी और छावनी क्रिकेट एकेडमी काशीपुर ने जीते मैच….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर/गदरपुर। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के तत्वधान में रुद्रा लायंस क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर में चल रही अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का पांचवा मैच गदरपुर क्रिकेट एकेडमी गदरपुर और वॉरियर्स क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर के मध्य मैच खेला गया। इस मैच के मुख्य अतिथि के रुप में वरिष्ठ क्रिकेटर और समाजसेवी विनोद भुसरी जी द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के पश्चात मैच आरंभ हुआ। वही गदरपुर क्रिकेट एकेडमी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया और वारियर्स क्लब को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

 

वॉरियर्स क्रिकेट क्लब रुद्रपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों के खेल में 34 ओवर में 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें उज्जवल गुप्ता ने 23 ,राजवीर ने 17 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। गदरपुर क्रिकेट एकेडमी की तरफ से कवित,आशुतोष, माधव छाबड़ा और प्रिंस कर ने 2-2 विकेट लिए। वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी गदरपुर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 23वे ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया ।जिसमें कृष्णा ने 39 ,प्रिंस कर ने 28, देवाशीष ने 24 रनों का योगदान दिया। वारियर्स क्लब की तरफ से राजवीर ,शंकर और सोनू ने एक-एक विकेट लिए। इस मैच के अंपायर तरुण आर्य और महेंद्र सिंह रजवार व ऑनलाइन स्कोरिंग विदिशा कर द्वारा की गई। इस अवसर पर नूर आलम ,जितेंद्र छाबड़ा, इंद्रनील कर, मुन्ना विश्वकर्मा ,बलवंत सिंह ,कैलाश बिष्ट आदि वरिष्ठ खिलाड़ी मौजूद है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

प्रतियोगिता का छठां मैच एमिनिटी क्रिकेट ग्राउंड में ब्राइट फ्यूचर जसपुर और छावनी क्रिकेट अकैडमी काशीपुर के मध्य मैच खेला गया। जिसमें ब्राइट फ्यूचर एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवरों के खेल में 42 ओवर में 130 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की तरफ से मोहम्मद गजाली ने 40 ,राहुल ने 30 और प्रदीप यादव ने 20 रनों का योगदान दिया । छावनी क्रिकेट एकेडमी की तरफ से दिलीप सिंह ने 4, मोहम्मद नावेद व निखिल ढींगरा ने 1-1 विकेट लिए। छावनी क्रिकेट एकेडमी लक्ष्य का पीछा करते हुए 25वे ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  पोलिंग बूथ को रवाना हुई पोलिंग पार्टी कड़ी सुरक्षा में भेजा जा रहा है पोलिंग बूथ पर……

 

छावनी एकेडमी की तरफ से मोहम्मद नावेद ने नाबाद 50 रन, निखार ढींगरा ने 34 और संस्कार रौतेला ने 18 रनों का योगदान दिया। ब्राइट फ्यूचर की तरफ से गुरजीत ने 2 निखिल और तुषार ने 1-1 विकेट लिया। इस मैच के अंपायर दीपक आर्य और सत्येंद्र मिश्रा व ऑनलाइन स्कोरिंग मुस्कान खान द्वारा की गई। आयोजन समिति ने बताया कि कल रुद्रा लायंस क्रिकेट मैदान पर नोजगे क्रिकेट एकेडमी खटीमा और एमेनिटी पब्लिक स्कूल रूद्रपुर के मध्य तथा एमिनीटी स्पोर्ट्स ग्राउंड पर डीपीएस रूद्रपुर और विश्वनाथ अकैडमी सितारगंज के मध्य सुबह 7:00 बजे मैच खेला जाएगा।।

Leave a Reply