उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

फ्लाईओवर के निर्माण को लेकर फूटा व्यापार मंडल का गुस्सा, महाराणा प्रताप चौक पर किया प्रदर्शन…

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-(सुनील शर्मा) फ्लाईओवर निर्माण की धीमी गति से आक्रोशित व्यापारियों ने आज प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के नेतृत्व में एमपी चौक के निकट धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान व्यापारियों ने स्थानीय प्रशासन और निर्माणदायी संस्था को चेतावनी दी कि यदि कार्यप्रणाली में सुधार न लाया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी गई 3,50,000/- रू0 की धनराशि पीड़ित के खाते में वापिस लौटाकर, युवक के चेहरे पर लौटायी मुस्कान......

बता दें कि एमपी चौक के समीप बन रहे रेलवे ओवरब्रिज निर्माण कार्य के चलते कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर की मनमानी से पिछले करीब साढ़े चार वर्षों से एमपी चौक के इर्दगिर्द के व्यापारी बुरी तरह परेशान हैं। आरओबी निर्माण कार्य से वर्तमान में एमपी चौक व बाजपुर रोड की दयनीय हालत किसी से छिपी नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  चलती कार में मॉडल से गैंगरेप: गाजियाबाद से मुरादाबाद तक हाईवे पर की दरिंदगी….

इस संबंध में पिछले दिनों भूख हड़ताल की चेतावनी दिये जाने पर निर्माणदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर द्वारा 6 मई से बाजपुर रोड पर सर्विस रोड बनाने की बात कही गई थी। लेकिन सर्विस रोड का निर्माण तो दूर एमपी चौक का भी इस वक्त बुरा हाल है। आश्वासन के बावजूद कार्य न होने से खफा प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की काशीपुर इकाई ने जनहित एवं व्यापार हित में आज एमपी चौक के समीप धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया।

Leave a Reply