उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

पार्षदों की शिकायत पर नाराज सफाई कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार……

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- कोटद्वार में नगरनिगम की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही। नगरनिगम की कार्यशैली पर कभी पार्षद धरने पर बैठकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं तो कभी पार्षदों की सफाई कर्मचारियों पर की गई शोसल मीडिया पर टिप्पणी/शिकायत से नाराज सफाई कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार से मुसीबतें नगरनिगम को झेलनी पड़ रही हैं। बताते चलें कि पिछले दिनों किसी पार्षद पति और पार्षद द्वारा सोशलमीडिया में सफाई कर्मचारियों की लापरवाही को लेकर टिप्पणी कर दी।

 

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर में पहली बार 41 नव विवाहित जोड़े वैवाहिक बंधन में बंधे……

वहीं नगरनिगम सुपरवाइजर व नगरआयुक्त को भी लिखित शिकायत का आरोप सफाई कर्मचारियों ने लगाया। सफाई कर्मचारियों ने भी प्रत्युत्तर में पार्षदों पर ब्लीचिंग पाउडर बाजार में बेचने सहित स्प्रे मशीनों की खरीद फरोख्त में अनियमितता का आरोप लगाते हुए कहा कि जो स्प्रे मशीने सफाई कर्मचारियों को दी गई हैं वह निम्न स्तर की हैं तथा अधिकांश मशीनें काम नहीं कर रही।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस कप्तान पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में वारण्टियों की धरपकड़ लगातार जारी……

 

सफाई कर्मचारियों को निगम के पार्षद सहयोग करने के बजाय सोशलमीडिया के माध्यम से बदनाम कर रहे हैं। इसी को लेकर कोटद्वार नगरनिगम के समस्त सफाई कर्मचारी आकस्मिक कार्य बहिष्कार पर चले गए। सफाई कर्मचारियों ने शिकायत करने वाले पार्षदों का नाम उजागर करने तथा जिस वार्ड में सफाई में सफाई कर्मचारियों द्वारा अनियमितता बरती जा रही का नाम उजागर करने की बात कही है।

Leave a Reply