ज़रा हटके देश-विदेश

कैंटर ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, दो युवकों की हुई मौत….

ख़बर शेयर करें -

कैंटर ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, हुई दो युवकों की मौत….

बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में केआरबीएल कंपनी के पास बुधवार देर रात बेलगाम कैंटर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की शिनाख्त बिहार के गोपालगंज निवासी शिवम और पटना निवासी विक्कू के रूप में हुई। हादसे में ई-रिक्शा चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रशासन अकादमी नैनीताल द्वारा दो दिवसीय आपदा जोखिम न्यूनीकरण विषय पर प्रशिक्षण शुरू.......

 

हादसे के वक्त ई-रिक्शा सवार लोग गाजियाबाद से मेला देखकर अच्छेजा स्थित घर लौट रहे थे। वहीं, हादसे के बाद चालक कैंटर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। जीटी रोड पर गाजियाबाद से मेला देख कर शिवम, विक्कू, शंकर और वंश ई-रिक्शा से अच्छेजा जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  निःशुल्क नेत्र चिकित्सा महोत्सव का आगाज हंस क्लीनिक कोटद्वार ओर हंस फाउंडेशन जर्नल हॉस्पिटल सतपुली शुरू......

 

सभी अच्छेजा गांव में किराये पर रहकर मजदूरी करते थे। जबकि विकास ई-रिक्शा चला रहा था। जीटी रोड स्थित केआरबीएल कंपनी के पास गाजियाबाद की ओर से तेज रफ्तार आए केंटर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में शिवम और विक्कू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक विकास समेत शंकर और वंश गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ विश्वविद्यालय के इनोवेशन एवं इन्क्यूबेशन सेल  द्वारा आयोजित किया गया ऑनलाइन व्यख्यान……

 

एक माह में चौथा हादसा, नौ लोगों की गई जान
जीटी रोड पर एक माह में यह चौथा हादसा है। चारों हादसों में नौ लोगों की मौत हो चुकी है। लगातार हादसों के बाद पुलिस इन हादसों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

Leave a Reply