उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

पौड़ी पुलिस की ईमानदारी के कायल हुये ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबन्धक…..

ख़बर शेयर करें -

महिला आरक्षी विजया राणा ने ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबन्धक के महत्वपूर्ण डाटा वाले खोये फोन को सकुशल किया सुपुर्द….

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे की उपस्थिति में महिला आरक्षी विजया राणा को किया गया सम्मानित…

लालकुआ- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा अधीनस्थ कार्मिकों को आमजन की  सहायता करने एवं मानवता वादी कार्य करने के लिये हमेशा ही प्रोत्साहित किया जा रहा है। जिसके क्रम के दिनाँक 10.10.2023 को पुलिस कार्यालय में तैनात महिला आरक्षी विजया राणा को ऐजेन्सी चौक पौड़ी के पास एक मोबाइल पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के प्रसिद्ध न्यूरोसर्जन द्वारा लैब संचालिका के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास की घटना पर आयोग ने लिया संज्ञान.....

 

महिला आरक्षी द्वारा तुरन्त ही फोन स्वामी का पता किया तो उक्त मोबाइल ग्रामीण बैंक प्रबन्धक पौड़ी श्री प्रवीण कुमार गोयल का होना पाया गया। जिस पर महिला आऱक्षी द्वारा ईमानदारी का परिचय देते हुये उक्त मोबाइल को श्री प्रवीण कुमार गोयल के सुपुर्द किया गया उनके द्वारा बताया गया कि इस मोबाइल में बैंक से सम्बन्धित मेरा महत्वपूर्ण डाटा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- उफान पर आया शेर और सूर्या नाला, बहने से बचा बाइक सवार युवक.....

 

आज दिनांक 12.10.2023 को ग्रामीण बैंक प्रबन्धक पौड़ी श्री प्रवीण कुमार गोयल अपने सहकर्मियों के साथ पुलिस कार्यालय में आकर पौड़ी पुलिस की प्रशंसा की गयी और उनके द्वारा बताया गया कि पौड़ी पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी के नेतृत्व में बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  SSP प्रहलाद मीणा के कुशल नेतृत्व में हल्द्वानी पुलिस को मिली बड़ी सफलता विश्नोई गैंग के 02 सक्रिय गुर्गे किये गिरफ्तार…….

 

श्री प्रवीण कुमार गोयल एवं उनके सहकर्मियों द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय की उपस्थिति में महिला आरक्षी विजया राणा की ईमानदारी की सराहना कर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply