उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

अपनी मांग को लेकर आंगनबाड़ी सहायिका / मिनी कार्यकर्ताओ का धरना प्रदर्शन जारी…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- आगनवाड़ी कार्यकत्री / सहायिका / मिनी कार्यकर्ताओ का 26 वे  दिन भी कार्यबहिष्कार एवं धरना प्रदर्शन जारी जैसे आपको विदित है कि आंगनबाड़ी कार्यकती / सेविका, मिनी कार्यकती संगठन अपने मानदेय हेतु कई वर्षों से धरता प्रदर्शन करती आ रही है अपनी मानदेय वृद्धि के लिये और बड़े दुख का विषय है कि अबी तक हमें आश्वसन के अतिरिक्त कुछ भी नहीं मिला, जिस कारण हमें हमारी नहीं अपने केन्द्रों को बन्द करो के लिये अट्‌सूर हो गयी है

यह भी पढ़ें 👉  नजर आया बकरीद का चांद, 17 जून को देशभर में मनाई जायगी बकरीद .....

 

हमें पता है केन्द्र बन्द होने पर हमें मानदेय भी देगी अपने बच्चों की सही शिक्षा व सही पोषण इतने कम मानदेय में हमारे लिए सम्भत नहीं है हमारी सिर्फ एक ही मांग  है कि हमारी मानदेय में न्यूनतम मजदूरी के हिसाब से (600/रू0अठारह हजार सर (18000/रूपये का मानदेय किया जाय। यदि सरकार हमारी मानदेय वृद्धि बरती है तो जिला स्तर ब्लाक स्तर व प्रदेश स्तर पर उनका धन्यवाद रैली निकाल दी जायेगी.

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 04 व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस की सख्त कार्यवाही….

 

अन्यथा लोकसभा चुनाव का हमारा संगठन पूर्ण रूप से बहिष्कार किया जाएगा। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष दुगडडा उषा गोस्वामी, उपाध्यक्ष अम्बिका रावत,सचिव पुष्पा नेगी, कोषाध्यक्ष रोशनी देवी, प्रांतीय मंजू,गीता सकलानी, सुमति, पूनम,नीलम,संगीता ,शीतल, गोदमबरी, कृष्ण, कल्पना, सरिता, हेमलता, रोशनी नेगी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply