उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

सीबीएसई बोर्ड परिणाम जारी : स्कॉलर्स एकेडमी का बेहतरीन प्रदर्शन, 12वीं में प्रतीक्षा रही टॉपर, 10वीं में अनमोल का श्रेष्ठ प्रदर्शन……

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने इंटरमीडिएट और हाईस्कूल का परिणाम जारी कर दिया है। बोर्ड एग्जाम में स्कॉलर्स एकेडमी के विद्यार्थियों का श्रेष्ठ प्रदर्शन देखने को मिला।इंटरमीडिएट में 92.6 प्रतिशत के साथ प्रतीक्षा ढौंडियाल प्रथम रही। वहीं हाईस्कूल में 97.2 प्रतिशत के साथ अनमोल मित्तल ने टॉप किया है। ह्यूमैनिटीज स्ट्रीम में दो छात्राओं ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- घर के आंगन से मासूम को उठा ले गया गुलदार......

 

प्रधानाचार्या एकता रावत ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि पूर्व की तरह ही इस बार भी सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट में गौरवान्वित करने वाले परिणाम मिले हैं। प्रधानाचार्या एकता ने कहा, “विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। कला संकाय में दो विद्यार्थियों ने पूर्ण 100 अंक प्राप्त किए हैं। ड्राइंग (चित्रकला) में 12वीं कक्षा में प्रतीक्षा और दामिनी ने पूर्ण अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है।”

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने के आरोपियों को रुद्रपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार......

 

उप-प्रधानाचार्य जीवनदीप शर्मा ने रिजल्ट की जानकारी देते हुए कहा कि 12वीं में 92.6 प्रतिशत के साथ प्रतीक्षा ढौंडियाल पहले, 90.8 प्रतिशत अंकों के साथ अनमोल गुसाईं दूसरे स्थान पर रहा। वहीं, सोनाक्षी ने 90.6 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है। कॉमर्स स्ट्रीम में साहिल बिष्ट ने 81.8 प्रतिशत अंक हासिल कर पहला स्थान प्राप्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  झांकी कला मंच ( उत्तराखंड) परिवार का हुआ गठन बैठक कर दिए दिशा निर्देश......

 

हाईस्कूल में भी स्कॉलर्स एकेडमी के विद्यार्थियों ने शानदार अंक हासिल किए। 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ अनमोल मित्तल पहले और 96.6 प्रतिशत अंकों के साथ अनिरुद्ध कोटनाला दूसरे स्थान पर रहा। इस मौके पर डायरेक्टर जे. एस. नेगी और मैनेजिंग डायरेक्टर सौरभ नेगी, ने भी विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए रिजल्ट को उत्साहवर्धक बताया।

Leave a Reply