उत्तराखण्ड ज़रा हटके बागेश्वर

बागेश्वर में आगामी 05 सितंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर आयोजित जनसभा को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी……

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर- कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज बागेश्वर के नुमाइस खेत ग्राउंड में बैंणी माधव वार्ड और भीलेश्वर वार्ड में आगामी पांच सितंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर आयोजित महिला सम्मेलन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा स्वर्गीय चंदन रामदास के प्रति जनता का लगाव साफ नजर आ रहा हैं। उन्होंने कहा वह जन प्रिय और जन नेता थे।

यह भी पढ़ें 👉  60 पव्वे  अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार……

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा स्वर्गीय चंदन रामदास चार बार विधायक और मंत्री रहते हुए उन्होंने बागेश्वर के विकास के लिए हमेशा खड़े रहे। उन्होंने बागेश्वर की जनता से अपील करते हुए कहा कि आगामी 05 सितंबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास को भारी मतों से विजय बनाकर स्व. चंदन राम दास को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

यह भी पढ़ें 👉  मतदाता सूचियों) के विस्तृत पुनरीक्षण हेतु निर्धारित की गई समय सारणी…….

 

मंत्री गणेश जोशी ने भरोसा जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार द्वारा संचालित विकास यात्रा इस उपचुनाव की साक्षी बनेगी और भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास को बागेश्वर की जनता अधिक मतों से विजयी बनाएगी। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास के पक्ष में बागेश्वर की जनता से मतदान की अपील की।इस अवसर पर कपकोट विधायक सुरेश गडिया, वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश पंत, पीबीओआर अध्यक्ष शमशेर बिष्ट सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply