उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

भारत भूषण चुघ ने दुर्गा मंदिर में किया विशाल भंडारे का आयोजन…..

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- भारतीय जनता पार्टी आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक भारत भूषण चुघ मैं आज महाशिवरात्रि पर पर कोतवाली के सामने रामपुर स्थित श्री दुर्गा मंदिर में विशाल भंडारा का आयोजन किया साथी मोटेश्वर महादेव मंदिर पर दर्शन किए और संजय नगर खेड़ा में भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया और सेवा की जहां सैकड़ो हजारों की संख्या में कांवडियों ने जय बम भोले की उद्घोष के साथ महाशिवरात्रि के पर्व पर माहौल भक्तिमय कर दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष बने कपिल सिन्हा…..

 

भाजपा नेता चुघ ने कहा कि महाशिवरात्रि का पर्व पूरे देश में हर्षोल्लाह से मनाया जाता है और उत्तराखंड में इस पर्व का विशेष महत्व है। क्योंकि पतित पावनी गंगा मां हरिद्वार में ही विराजती है, जहां पूरे देश के शिव भक्त गंगाजल लेने आते हैं और महाशिवरात्रि के पर्व पर अपने-अपने क्षेत्र में जाकर शिवालयों पर  जलाभिषेक करते हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा वातावरण शिवमय हो चुका है ।उन्होंने सभी शिव भक्तों को महाशिवरात्रि पर्व पर शुभकामनाएं दी ओर विशाल भंडारे में  शिव भक्तों को लंगर ग्रहण कराया।

यह भी पढ़ें 👉  सिडकुल पतंनगर क्षेत्र में मोटरसाईकल चोरी का खुलासा......

 

इस दौरान विराट कोहली राम भगत राकेश बंटी गोली ओमप्रकाश भगवान दास दर्शन कोली मानसिंह ट्विंकल शुक्ला चंद्रपाल कोली रावतार शर्मा अनिल गंगवार अभिषेक सनी पासवान शिवकुमार शिबू और संजय राजपूत आलोक पांडे भागवत तमाम शिव भक्त और उनके सेवादार मौजूद थे।

Leave a Reply