उत्तराखण्ड क्राइम हरिद्वार

जमीनी रंजिश को लेकर बुजुर्ग पर हमला,बुजुर्ग की हालत गंभीर देख किया एम्स रेफर……….

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार-हरिद्वार में जमीनी रंजिश के चलते बुजुर्ग पर परिवार के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

जमीनी रंजिश को लेकर बुजुर्ग पर हमला………..

यह भी पढ़ें 👉  नशा तस्कर हो जाओ सावधान, लम्बे समय से फरार चल रहे 03 नशे के सौदागर आये पौड़ी पुलिस के शिकंजे में....

घटना लक्सर क्षेत्र स्थित केवलपुरी गांव की है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह तड़के चार बजे के आसपास जगबीर के परिवार के बुजुर्ग अपने कमरे में सो रहे थे। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बुजुर्ग की चीख पुकार सुन परिजन उनके कमरे में पहुंचे। तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉  महिलाओं को नई पहचान, जूट बैग इको फ्रेंडली बैग बनाने का दिया प्रशिक्षन..

 

बुजुर्ग की हालत गंभीर देख किया एम्स रेफर……….

परिजनों ने लहूलुहान हालत में बुजुर्ग को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हमले में बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है। बजुर्ग की हालत गंभीर देख उन्हें एम्स रेफर कर दिया गया। मामले को लेकर बुजुर्ग के परिजनों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  5 दिन से चल रहे सार्वजनिक अखंड नाम संकीर्तन महायज्ञ का हुआ समापन......

 

आरोपितों को खिलाफ मुकदमा दर्ज…..

जानकारी के अनुसार कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि बच्चन व बिंदा उर्फ रोबिन निवासी केवलपुरी के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply