क्राइम देश-विदेश

एक तरफ़ा आशिक ने किशोरी पर चाकू से किया हमला, कई वार

ख़बर शेयर करें -

बहराइच जिले के मटेरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक एक किशोरी से एक तरफा प्यार करता था। युवक ने किशोरी के सामने विवाह की पेशकश रखी। किशोरी के इनकार करने से झल्लाए युवक ने उसके चहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। किशोरी को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  मजदूर ने डीपी पर लगाई गैंगस्टर की फोटो, ज्वैलर से मांगे एक करोड़ रुपये; पुलिस ने दबोचा…..

पुलिस जांच में जुटी है। मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महरथा निवासी गुलशन (16) का आरोप है उसकी फूफी का लड़का उससे एक तरफा प्यार करता है जिसको लेकर वो उससे कई बार इजहार कर चुका है और शादी की चाहत भी जाहिर की थी लेकिन लड़की के पिता शादी करने को तैयार नहीं हैं

यह भी पढ़ें 👉  घरेलू विवाद में तेजाब पीकर पत्नी पर कैंची से हमला……

 

जिसके चलते उसने उस युवक को मना कर दिया। नाराज युवक ने खेत में मौजूद किशोरी पर चाकू से वार कर दिया। युवक ने गुलशन को बदसूरत बनाने के इरादे से उसके चेहरे पर कई वार किए। परिजन किशोरी को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने बुधवार की शाम उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- ज्वेलर्स से रंगदारी लेने आया लॉरेंस गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, पकड़ा गया हल्द्वानी निवासी युवक भी......

 

परिजनों ने पुलिस पर प्रकरण को दबाने और विपक्षियों पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी परमानंद तिवारी ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर आलम पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दबिश दी जा रही है। आलम परिवार समेत फरार चल रहा है।

Leave a Reply