उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

शशांक पंत के शतकीय पारी से एमिनिटी मदन लाल क्रिकेट एकेडमी अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर/ गदरपुर-क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के तत्वधान में जिले में चल रही जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच एमेनिटी मदनलाल क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर और ए पी एस रुद्रपुर के मध्य एमिनिटी ग्राउंड पर खेला गया। ए एम एल सी ए के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। निर्धारित 50 ओवरो के खेल में ए एम एल सी ए की पूरी टीम 9 विकेट खोकर 325 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमे शशांक पंत ने 107 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की सहायता से 122 रनों की शतकीय पारी खेली। जबकि आर्यन चौधरी ने 65 ,वरदान कंबोज ने 30 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में कालाढूंगी विधानसभा में सबसे अधिक और नैनीताल में सबसे कम मत प्रतिशत.....

 

ए पी एस रुद्रपुर की टीम की तरफ से विशेष धामी ने 2, रचित वर्मा, सूरज ,आयुष ,काव्य जोशी हिमांशु और शौर्य ने 1-1 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ए पी एस की पूरी टीम 140 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसमें मेहुल ने 27 रन, विशेष धामी ने 41 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। एमेनिटी मदन लाल क्रिकेट एकेडमी की तरफ से निश्चय कांडपाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट , शशांक पंत ने 2, मृत्युंजय पांडे ने 2 विकेट लिए। इस प्रकार एमेनिटी मदनलाल क्रिकेट एकेडमी ने एमेनिटी पब्लिक स्कूल को 185 रनों के विशाल अंतर से हराकर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें 👉  युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ वाली सरकार को सत्ता का अधिकार नहीं-अलका पाल......

 

इस मैच के मैन ऑफ द मैच शशांक पन्त रहे। इस मैच के अंपायर दीपक आर्य और नमन गरवाल ऑनलाइन स्कोरिंग विदिशा कर द्वारा की गई। इस अवसर पर गौरव तिवारी ,आफताब आलम, बलवंत सिंह, मुन्ना विश्वकर्मा, एमेनिटी के कोच सुनील यादव, इंद्रनील कर और तमाम खेल प्रेमी उपस्थित रहे। आयोजक समिति ने बताया है कि कल एमिनिटी स्पोर्ट्स ग्राउंड पर मौर्य क्रिकेट एकेडमी गदरपुर और एमके स्क्वायर क्रिकेट अकैडमी काशीपुर के मध्य सुबह 9:00 बजे से दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

Leave a Reply