उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

नहीं थम रहा अग्निपथ का विरोध,अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग पर डटे हुए हैं युवा….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-भले ही देश की तीनों सेनाओं ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता कर अग्निपथ योजना को लागू करने को लेकर स्थिति साफ कर दी हो लेकिन अभी भी देश भर में युवाओं का गुस्सा थमने का नाम नही ले रहा है। युवा पुरानी भर्ती प्रक्रिया को बहाल करने और अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग पर डटे हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कूटा ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी से शिष्टाचार मुलाकात कर दिया ज्ञापन.....

सोमवार को हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में परिवर्तनकामी छात्र संगठन के बैनर तले युवाओं ने अग्निपथ योजना को लेकर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान बीते दिनों हल्द्वानी में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज और 400 युवाओं पर मुकदमा दर्ज करने कारवाई की निंदा की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सूबे के मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित……

 

बताते चलें कि अग्निपथ योजना के विरोध में बीते रोज हल्द्वानी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर विरोध दर्ज कराया था। ऐसे में आने वाले दिनों में अग्निपथ योजना का विरोध बढ़ने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कारगिल विजय दिवस के रजत जयंती महोत्सव के अवसर पर प्रदर्शनी का आयोजन.....

Leave a Reply