उत्तराखण्ड कोटद्वार क्राइम

7.10 अवैध स्मैक के साथ 01 और नशा सप्लायर पौड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार……

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- मा0 मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड महोदय द्वारा वर्ष-2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया पौडी श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा जनपद में नशा, मादक पदार्थों एवं ड्रग्स की बढ़ती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध चैकिंग अभियान चलाकर वैधानिक कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

 

जिसके क्रम में सी.आई.यू व कोटद्वार पुलिस टीम द्वारा थाना कोटद्वार क्षेत्रान्तर्गत दौराने चैकिंग नशा तस्कर सतेन्द्र सिहं रावत को 7.10 ग्राम अवैध स्मैक के साथ कोटद्वार क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया कि वह स्मैक को बरेली से कम दामों में लाकर कोटद्वार के आस-पास युवाओं को अधिक दाम पर बेचने का काम करता है। जिस सम्बन्ध में अभियुक्त के विरूद्ध कोतवाली कोटद्वार पर NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। गिरफ्तारशुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  यमकेश्वर स्विमिंग पूल में डूबने से चार वर्षीय बालक की मौत, परिजनों ने रिसॉर्ट प्रबंधन पर लगाये लापरवाही का आरोप……

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपील:-

यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थान पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो. न. 7060470047 पर दें, सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा। पौड़ी पुलिस द्वारा युवाओं में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति की रोकथाम / अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध अभियान लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  शार्प मेमोरियल स्कूल के 6 मेधावी छात्राओं को किया गया.सम्मानित मनबीर कौर चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष रमनप्रीत कौर…..

 

नाम पता अभियुक्त

सतेन्द्र सिहं रावत (उम्र-26 वर्ष) पुत्र स्व0 भारत सिंह रावत, निवासी-निकट- शान्ति बल्लभ स्कूल मानपुर, थाना-कोटद्वार।

बरामद माल का विवरण

यह भी पढ़ें 👉  ट्रांजिट कैंप पुलिस द्वारा किए गए 03 शातिर अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार.......

7.30 ग्राम अवैध स्मैक

पंजीकृत अभियोग

मु0अ0सं0 37/2024, धारा-8/21 NDPS ACT

पुलिस टीम

  1. प्रभारी निरीक्षक श्री मनीभूषण श्रीवास्तव
  2. वरिष्ठ उपनिरीक्षक श्री जयपाल सिंह चौहान
  3. उपनिरीक्षक श्री कमलेश शर्मा – प्रभारी C.I.U
  4. उपनिरीक्षक श्री विनोद कुमार
  5. मुख्य आरक्षी 108 ना0पु0 श्री उत्तम सिंह – C.I.U
  6. मुख्य आरक्षी 68 ना0पु0 श्री सन्तोष कुमार- C.I.U
  7. आरक्षी 421 ना0पु0 श्री कुलदीप
  8. आरक्षी 202 ना0पु0 श्री राहुल फोर-C.I.U 9. आरक्षी 211 ना0पु0 श्री हरीश- C.I.U,10. आरक्षी 122 ना0पु0 श्री आशीष- C.I.U आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply