उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी : डांस कर रहे बरातियों को पिकअप ने रौंदा, नौ लोग घायल ,एक की मौत

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी के पंचायतघर के पास रामपुर रोड पर तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने डांस कर रहे बरातियों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक बराती की मौत और नौ घायल हो गए। सभी घायलों में की हालत गंभीर बनी हुई है हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश जुटी  है।

                 

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में बड़ी धूमधाम के साथ निकाली जाएगी मां बाल सुंदरी देवी जी की ध्वजा यात्रा…….

गन्ना सेंटर निवासी व्यवसायी अमित उप्रेती की शादी देवलचौड़ निवासी युवती से हो रही थी । सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे बराती डांस करते हुए पंचायत घर पहुंचे थे कि उसी समय हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रही पिकअप ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते समय बारातियों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दस से अधिक लोग घायल हो गए। आनन फानन में घायल बरातियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उपचार के दौरान बराती आर्यन (23) निवासी संजय नगर मेरठ (यूपी) की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- 16 साल की भतीजी के साथ जंगल में किया दुष्कर्म, नाबालिग ने पुलिस को बताई आपबीती.......

घायलों में हल्द्वानी की हेमा जोशी (30), दूल्हे के चाचा आनंद उप्रेती (58), मेरठ निवासी सोमी पांडे (21), अंश (22) लवली (35) पत्नी पिंटू, बाबी (24) समेत नौ बराती शामिल हैं। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। गंभीर रूप से घायल युवक अंश को आवास विकास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। टीपीनगर चौकी के उपनिरीक्षक संजय बोरा ने बताया कि पिकअप चालक की तलाश चल रही है।

Leave a Reply