उत्तराखण्ड हल्द्वानी

पत्रकार योगेश शर्मा को मिली श्रमजीवी पत्रकार यूनियन में अहम जिम्मेदारी, बनाया गया महानगर अध्यक्ष

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी – श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की एक बैठक रविवार को नैनीताल रोड स्थित एक होटल में सम्पन्न हुई। इस दौरान जिलाध्यक्ष सर्वेन्द्र बिष्ट व महामंत्री भूपेंद्र जरावत ने यूनियन की महानगर कार्यकारिणी के सदस्यों से चर्चा व आपसी सहमति के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार योगेश शर्मा को हल्द्वानी महानगर का अध्यक्ष मनोनीत किया।

जिसके बाद सभी ने फूल माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष योगेश शर्मा का स्वागत किया। वहीं महानगर अध्यक्ष बनने के बाद योगेश शर्मा ने कहा कि वह पत्रकार हितों के लिए पूरी मजबूती के साथ खड़े रहेंगे, सभी को साथ लेकर पत्रकारों की समस्याओं को हल कराया जाएगा साथ ही श्रमजीवी पत्रकार यूनियन को और मजबूत किया जाएगा,

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में दो बेटियों से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम के बहाने दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंध……


श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सदस्यता अभियान समाप्त होने के बाद रविवार को सभी सदस्यों की बैठक बुला नगर कार्यकारिणी के गठन को चर्चा की। जिसके बाद योगेश शर्मा को महानगर अध्यक्ष की कमान सौंपी गई। अब जल्द ही वो अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करेंगे। बैठक में पत्रकार तारा जोशी, पुष्कर अधिकारी, तरेन्द्र बिष्ट, दीपक पुरोहित, हर्ष रावत, राहुल दरमवाल, शोएब खान, डॉ ए एन तिवारी, चंद्र प्रकाश, अजय कुमार, मनीष, भूपेश कन्नौजिया, गौरव पांडेय, आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply