उत्तराखण्ड क्राइम रुद्रपुर

नशे के 17 इंजेक्शनों सहित दो तस्कर पुलिस के शिकंजे में….

ख़बर शेयर करें -

यूपी के नशा तस्करों पर रुद्रपुर पुलिस ने कसा शिकंजा….

 रुद्रपुर-(एम सलीम खान) उत्तर प्रदेश के रहने वाले कुछ नशा तस्करों ने रुद्रपुर में अपना मजबूत जाल बिछा रखा है। हालांकि ऊधम सिंह नगर पुलिस इन नशा माफियाओं के लिए काल बन गई है।ऊधम सिंह नगर पुलिस इनके हर मनसूबे पर पानी फेर कर इन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। पुलिस महकमे ने नशे पर रोक लगाने और नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए स्पेशल फोर्स को यह जिम्मेदारी सौंपी है। जिसकी मुख्य जिम्मेदारी पुलिस उपाधीक्षक आपरेशन परवेज़ अली और एडीटीएफ पुलिस के कंधों पर है।

यह भी पढ़ें 👉  बलात्कार के आरोपी नैनीताल दूध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर भाजपाईयों ने निकाला नगर में विशाल मशाल जुलुस"किया प्रदर्शन……

 

पुलिस उपाधीक्षक आपरेशन परवेज़ अली और उनकी टीम दिन रात एक कर नशा तस्करों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। लेकिन फिर भी पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के कुछ नशा तस्करों द्वारा जिला मुख्यालय रुद्रपुर में लगातार नशीले पदार्थों की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस ने नशीले इंजेक्शनों सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने नशें के 17 इंजेक्शन बरामद किए हैं।कैप के रहने वाले संजीव सिंह की ने पुलिस को बताया कि 25 अप्रैल कि देर रात वह अपने मित्र के साथ घर के बाहर खड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की जमानत पर हाईकोर्ट से बड़ी ख़बर........

 

इस बीच उन्होंने देखा कि ए ब्लॉक में दो युवक घुम रहे हैं।यह युवक नशें के इंजेक्शन बेच रहे थे। उन्होंने दोनों युवकों को पकड़ लिया। संजीव ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम अरविन्द नगर निवासी जितेंद्र मंडल और ग्राम पिपडय्या देहोना थाना न्यूरिया जनपद पीलीभीत उत्तर प्रदेश निवासी सर्वेश कुमार बताया। उनके पास से नशे के 17 इंजेक्शन भी बरामद हुए। संजीव दोनों को लेकर थाना ट्रांजिट कैंप पहुंचे और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने संजीव की तहरीर पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Reply