उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

लोकसभा और राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नारी शक्ति वंदन बिल पास होने पर महिला मोर्चा ने की खुशी व्यक्त…..

ख़बर शेयर करें -

लालकुआ- देश की सर्वोच्च संस्था लोकसभा और राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नारी शक्ति वंदन बिल पास होने पर कोटद्वार जिला भाजपा महिला मोर्चा ने कोटद्वार स्थित विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण के पीडब्ल्यूडी कैंप कार्यालय में खुशी व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री सहित भाजपा नेतृत्व का आभार व्यक्त किया व नारेबाजी के बीच मिष्ठान वितरित किया।

 

कोटद्वार।भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता कोटद्वार झंडाचौक स्थित पीडब्ल्यूडी कैंप कार्यालय  में एकत्र हुई व दोनो सदनों में नारी शक्ति वंदन पास किए जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए भाजपा नेतृत्व व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की व मिष्ठान वितरित किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में लोकसभा और राज्यसभा में ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ के पारित होने की सभी को बधाई,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी_बिरयानी की दुकानों पर हलाल प्रमाणिकता का बोर्ड लगवाने की मांग…….

भारतीय लोकतंत्र को और अधिक मजबूती प्रदान करते इस बिल से ‘नए भारत’ में Women Led Development के नवयुग का सूत्रपात होने जा रहा है। उन्होंने कहा की आने वाले समय में अब संसद व विधानसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा जो कि इससे पूरे देश की महिलाओं में खुशी है। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी हमेशा से महिलाओं के बारे में सोचते हैं व लगातार महिलाओं के सशक्तिकरण का प्रयास कर रहे है

यह भी पढ़ें 👉  प्रशासन एवं सरकार की मिली भगत से सैकड़ो करोड़ की जमीन मात्र 3 लाख 10 हजाररुपए में कर दी गई फ्री होल्ड…..

 

व महिलाओं के उत्थान के लिए योजनाएं चला रहे हैं। उन्होंने कहा  कि महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण का बिल संसद में लाये जिसके लिए उनका धन्यवाद यह महिलाओं के लिए सौगात है व हमेशा से महिलाओं व बालिकाओं के विकास के लिए योजनाएं शुरू की हैं।

Leave a Reply