उत्तराखण्ड ज़रा हटके देहरादून

बड़े जोश-उत्साह के साथ सम्पन्न हुई, गौरव सेनानी एसोसिएशन देहरादून की आम सभा…..

ख़बर शेयर करें -

देहरादून- गौरव सेनानी एसोसिएशन, धर्मपुर विधान सभा देहरादून की आम सभा बड़े जोश-उत्साह के साथ सम्पन्न हुई। गौरव सेनानी एसोसिएशन देहरादून धर्मपुर विधान सभा की आम सभा बहुत  बड़ी संख्याबल के साथ जे पी प्लाजा, कारगी रोड़, देहरादून में सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता गौरव सेनानी एसोसिएशन देहरादून के अध्यक्ष महावीर  सिंह रौथाण सेवानिवृत्त ऑनरेरी कैप्टन ने की तथा संचालन गौरव सेनानी एसोसिएशन के धर्मपुर  विधान सभा की इकाई के अध्यक्ष दिनेश नैथानी ने की।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने एक बार फिर पंजीकृत श्रम कार्ड धारको को बाटी टूल किट......

 

आज की बैठक का मुख्य उद्देश्य संगठन की सैन्य शक्ति में वृद्धि व मजबूत करना है।गौरव सेनानी एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर  सिंह रौथाण ने कहा कि संगठन  की स्थापना  सन 2016 में हुई, तथा उन्होनें आजतक के किये गये कार्यों व उपलब्धियों पर बखान किया।जिसके सब सेनानियों ने करतल ध्वनि से स्वागत किया। संगठन के काफी सदस्यों ने संगठन की एकता पर बल  देकर अपने विचार रखे।संगठन के सत्य प्रसाद कंडवाल ने तो सभा का माहौल ही गरमा दिया।उनके ओजस्वी वक्तव्यों को सुनकर सब में जोश भर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल के दो प्राध्यापकों को आयु पूर्ण करने पर सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया......

 

गौरव सेनानी एसोसिएशन की बैठक में संगठन के सचिव  गिरीश चन्द्र जोशी,सत्य प्रसाद डबराल,होशियार  सिंह रावत, प्रभुपाल  सिंह  रावत, योगेश पसबोला, असम  राइफल्स के सचिव अशोक कुमार  सिंह, सत्य  प्रसाद कंडवाल, पान सिंह रावत  शौर्य चक्र, कयी  बीर नारियां  आदि सम्मिलित रहे।आज जिस तरफ प्रदेश जा रहा है,गौरव सेनानी एसोसिएशन की आवश्यकता महसूस  की जा रही है।अब गौरव सेनानी एसोसिएशन में सभी अर्द्धसैनिक बलों के सेनानियों को शामिल  किया जायेगा।आगामी भविष्य  में पंचायत स्तर पर गौरव सेनानियों को भी चुनाव में उतारा जायेगा।धीरे धीरे गौरव सेनानी एसोसिएशन अस्तित्व में आ रहा है।कुछ समय बाद  यह बल विकराल रूप में विस्तार  होगा।

Leave a Reply