उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

नकल कर रहीं छात्रा को लेकर महाविद्यालय में हंगामा…

ख़बर शेयर करें -

छात्र नेता ने परीक्षा कक्ष में घुसकर शिक्षकों से अभद्रता

परीक्षा प्रभारी की बिगड़ी हालत शिक्षकों में गुस्सा

रुद्रपुर-(एम सलीम खान) नकल कर रही छात्रा को पुणे परीक्षा कराने की मांग को लेकर सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज में छात्र नेता ने परीक्षा कक्ष में घुसकर शिक्षकों से अभद्रता करने के दौरान वहां मौजूद परीक्षा प्रभारी डॉ पीएन तिवारी की तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें एंबुलेंस के जरिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। छात्र नेता के इस व्यवहार के कारण कॉलेज के शिक्षकों में भारी गुस्सा है। एसबीएस कॉलेज में इस समय बीए और के छात्रों की परीक्षा चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कोर यूनिवर्सिटी द्वारा गुरु सम्मान से सम्मानित हुईं प्रधानाचार्य आरती चितकारिया.......

 

शनिवार को दूसरी शिफ्ट में 11:00 बजे से 1:00 बजे तक m.a. फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान एक छात्रा नकल करते हुए पकड़ी गई। छात्रा वहां से निकलकर छात्र नेता व एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सौरव राठौर के पास पहुंची। जिस पर सौरव राठौर अपने अन्य साथियों के साथ परीक्षा कक्ष में घुसकर परीक्षा प्रभारी डॉक्टर तिवारी से अभद्रता करने लगा और उसने हंगामा खड़ा कर दिया। शोर सुनकर वहां समिति के सदस्य डॉ भरत पांडे डॉ पीपी त्रिपाठी डॉ मनीषा तिवारी अर्पणा सिंह वाह लोकेश सिंह पहुंच गए और सौरभ को वहां से जाने के लिए कहने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  कार चालक पर्यटक ने बाइक सवार को टक्कर मारी……

 

जिस पर सौरभ ने इन सभी के साथ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। अपने छात्र के मुंह से ऐसी बातें सुनकर परीक्षा प्रभारी डॉ तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शिक्षकों का कहना है कि परीक्षा कक्ष गोपनीय भाग है वहां हंगामा करने पर कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है। इस मामले में फंसता देख सौरव राठौर जिला अस्पताल के इमरजेंसी में पहुंचा। वहां अपने कंधे में चोट लगने की बात कहते हुए उसने बताया कि उसे डॉक्टर भरत पांडे ने धक्का देकर चोटिल कर दिया है। जिसका वह मेडिकल बनवाने के लिए आया है।

Leave a Reply