उत्तराखण्ड कालादुंगी ज़रा हटके

पेड़ से टकराई कार, तीन बच्चे समेत नौ लोग घायल……

ख़बर शेयर करें -

कालाढूंगी- नैनीताल से घूमकर लौट रहे मुरादाबाद के पर्यटकों की कार ब्रेक फेल हो जाने के कारण लाल मिट्टी क्षेत्र के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में सवार तीन बच्चों सहित नौ लोग मामूली घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने कालाढूंगी अस्पताल पहुंचाया जहां तीन बच्चों की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। मुरादाबाद निवासी सत्यवीर सिंह, जोगिंदर चौहान, पवन चौधरी, अंजू चौधरी, दीपू चौधरी, स्वामी और तीन बच्चे किट्टू (7) गोलू (5) और परी (8) सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉  एक शातिर मोबाइल चोर, चोरी के मोबाइलों के साथ गिरफतार.......

 

सभी नैनीताल से घूमकर लौट रहे थे। चालक के अनुसार लाल मिट्टी के पास कार के ब्रेक फेल हो गए जिस कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद तीनों बच्चों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से किनारे कर यातायात सुचारु करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  सर्व मानवाधिकार समाज सुरक्षा संगठन की बैठक आहूत….

 

गरमपानी(नैनीताल)। खैरना बाजार में सोमवार दोपहर बाद चली तेज हवा से लकड़ी टाल के बाहर खड़ी कार और बाइक के ऊपर एक पेड़ गिर गया। गनीमत रही कि हादसे के समय वाहन में कोई भी व्यक्ति सवार नहीं था। पेड़ गिरने से कार और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। वाहन के ऊपर गिरे पेड़ को आसपास के लोगों ने काटकर हटाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क किनारे पेड़ जानलेवा बने हुए हैं। लोगों ने वन विभाग से जानलेवा बने पेड़ों को काटने की मांग की है।

Leave a Reply