उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

गर्जिया मंदिर के 15 दिन में पूरे हो जाएंगे अस्थायी सुरक्षात्मक कार्य-डीएम वंदना……

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-डीएम वंदना ने रामनगर में जारी विकास कार्यों, मुख्यमंत्री की घोषणाओं से संबंधित कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने क्षेत्रों में नियमित रूप से विकास कार्यों की स्थिति और गुणवत्ता आदि का निरीक्षण करें। ईई ने बताया कि गर्जिया मंदिर में अस्थायी सुरक्षात्मक कार्य 15 दिन में पूरे हो जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें 👉  आर्मी पब्लिक स्कूल लैंसडौन की अध्यापिका गोल्ड मेडल से सम्मानित....

डीएम ने काशीपुर सिंचाई खंड के अधीन नहर की सफाई के लिए रामनगर सिंचाई खंड को समन्वय के निर्देश दिए। रामनगर मिनी स्टेडियम निर्माण के मामले में 15 दिन में कार्यदायी संस्था का चिह्नीकरण कराते हुए डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए। अधिकारियों ने बताया कि कानिया मिनी स्टेडियम का काम हो गया है जो 10 दिन में हैंडओवर हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  इग्नू का 37वाँ दीक्षांत समारोह 20 फ़रवरी 2024 को आयोजित होगा……

 

ईई सिंचाई ने बताया कि 15 दिन में गर्जिया मंदिर के अस्थायी सुरक्षात्मक कार्य पूरे कर लिए जाएंगे। ईई जलसंस्थान ने बताया कि ग्राम पंचायत ढिकुली में प्रस्तावित हैंडपंप को अब लदुवाचौड़ में लगाया जाएगा। डीएम ने 15 दिन में काम पूरा करने और पेयजल समस्या के समाधान के भी निर्देश दिए।

 

कहा कि ग्राम में लोगों को सुचारू पेयजल आपूर्ती हो रही है या नहीं इस संबंध में एसडीएम रामनगर क्षेत्र का भ्रमण कर स्थिति से अवगत कराएं।ईई विद्युत ने बताया कि लाइनों को भूमिगत करने के लिए डीपीआर तैयार कर पीएम गति शक्ति पोर्टल में अपलोड कर दिया है। बैठक में विधायक रामनगर दीवान सिंह बिष्ट, डीएफओ प्रकाश चंद्र, डॉ. भागीरथी जोशी, एसडीएम राहुल शाह आदि थे।

Leave a Reply