उत्तराखण्ड क्राइम लालकुआं

नशे के खिलाफ अभियान  में तीन शराब तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ख़बर शेयर करें -

लालकुआ- नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे हैं जनपद भर में अवैध नशे के खिलाफ जारी अभियान में लालकुआ कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई। लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर के दिशा निर्देशन में कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन शराब तस्करों को किया गिरफ्तार।

यह भी पढ़ें 👉  गणगौर महोत्सव ,तृतीया नवरात्रि के दिन वैश्य अग्रवाल महिला सभा द्वारा गणगौर का कार्यक्रम बहुत धूमधाम से मनाया.......

 

लालकुआ कोतवाली पुलिस में तैनात उपनिरीक्षक चंद्रशेखर जोशी के नेतृत्व में पुलिस ने चलाया अभियान”अभियान में तीन शातिर शराब तस्करों को 110 पाउच कच्ची अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार” छापेमारी अभियान में कॉन्स्टेबल तरूण मेहता ,आनंदपुरी ,सुरेश प्रसाद ,किशन नाथ ,अनिल शर्मा और राजेंद्र बिष्ट रहे मौजूद। लालकुआ पुलिस ने तीनों शराब तस्करों को अलग-अलग जगहों पर छापे मारकर किया गिरफ्तार”

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल सीट पर टेंडर और चैलेंज वोट का खाता रहा शून्य, नोट का भी इस्तेमाल.......

 

लम्बे समय से करते आ रहे हैं कच्ची शराब का कारोबार” शिकायत पर कि कार्रवाई “पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा किया दर्ज। कोतवाली पुलिस की अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी तथा क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध नशे का कारोबार पनपने नहीं दिया जाएगा”शांतनु पाराशर सीओ लालकुआ।

Leave a Reply