उत्तराखण्ड क्राइम देहरादून

सहेली की जगह ईपीएफओ की परीक्षा दे रही युवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार ……

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां सहेली की जगह ईपीएफओ की परीक्षा दे रही युवती पकड़ी गई। आरोपी को पूछताछ के बाद एग्जाम सेंटर के संचालकों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर कैंट सम्पूर्णानंद गैरोला के अनुसार, डीडी कॉलेज नींबूवाला में कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) की एसएसए पद पर भर्ती चल रही है।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- इबादत में गुजरी शब ए बरात…..

पहली पाली में कमरा संख्या- दो में कक्ष निरीक्षक ने संदिग्ध युवती को बैठे देखा। आवेदक का नाम नीतू रानी पुत्री शमशेर सिंह निवासी प्रीतम बाग जिंद हरियाणा था। लेकिन, बायोमेट्रिक मिलान नहीं होने पर युवती को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। युवती की असल पहचान सोनिया (30) पुत्री बलराज सिंह निवास रोहतक हरियाणा के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि नीतू को पेपर में पास कराने के लिए आरोपी युवती ने 50 हजार रुपये में सौदा किया था। लिखित परीक्षा के बाद एग्जाम सेंटर में मौजूद सार्थक ममगाईं ने कैंट थाने में तहरीर दी,

यह भी पढ़ें 👉  डी एस बी परिसर में हेल्थ एंड फिटनेस असेसमेंट विषय पर दो दिवसीय वर्क शॉप का आयोजन किया गया.....

 

जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। अपनी जगह दूसरी युवती को पेपर देने के लिए भेजने वाली नीतू को भी पुलिस तलाश रही है। नीतू की जगह पेपर दे रही सोनिया से पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि सोनिया ने हाल ही में हरियाणा के बंदीरक्षक की परीक्षा पास की है। अच्छी तैयारी होने की वजह से वह नीतू का पेपर देने देहरादून पहुंची थी। इस मामले में अन्य कोई दलाल शामिल है या नहीं, इसे लेकर भी पुलिस जांच जारी है।

Leave a Reply