उत्तरप्रदेश क्राइम

जिस युवक की हत्या के मामले में पति गया जेल,उसी के भाई पर आया पत्नी का दिल,फिर हुआ यह……

ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश- बांदा जिले में एक युवक जिसकी हत्या में जेल गया था पत्नी ने उसके भाई से ही दिल लगा लिया। 18 साल बाद पति जेल से छूटा तो अवैध संबंध में बाधक बनने लगा। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। खौफनाक तरीके से पति को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के चौथे दिन पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर युवक की पत्नी, उसके आशिक और आशिक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में जमीन के काले कारोबार का बड़ा खुलासा, स्टांप पर बेची जा रही लाखों की सरकारी भूमि......

बिसंड थाने के कैरी गांव के 45 वर्षीय बालकरन ने वर्ष 2005 में पड़ोसी राजाराम पटेल की गोली मार कर हत्या की थी। इस मामले में न्यायालय ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। करीब 18 वर्ष बाद सजा काटकर बालकरन इसी साल जनवरी में जेल से बाहर आया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी_बनभूलपुरा हिंसा: नामज़द समेत चार गिरफ्तार,अब तक 78 गिरफ्तार……

 

जेल से आने पर पता चला कि उसकी पत्नी संतोषिया के राजाराम के भाई राजकुमार से नजदीकियां हो गई हैं। पति और पत्नी के बीच विवाद होने लगा। इस पर पत्नी संतोषिया और राजकुमार ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। रात में जब बालकरन सो गया तो उसकी पत्नी ने फोन करके राजकुमार को बुलाया। राजकुमार दो अन्य साथियो के साथ घर पहुंचा और बालकरन को गोलियां मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी_पुलिस ने अवैध शराब के साथ व्यक्ति को किया गिरफ्तार…..

 

पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पत्नी पर शक गहराया। सर्विलांस और कॉल रिकॉर्डिंग से मामला खुल गया। रविवार को एसपी अंकुर अग्रवाल ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। मारे गए बालकरन की पत्नी के साथ ही उसके आशिक और आशिक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। साभार एचबीएन।

Leave a Reply