उत्तराखण्ड क्राइम हरिद्वार

बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी……

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के हरिद्वार पहुंचने पर कोच में चेकिंग के दौरान एक युवक का शव मिला। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 22 से 25 साल है। बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच के शौचालय में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  सीमा जौहर ने दीप प्रज्वलित कर किया योग शिविर का आयोजन.....

 

गुरुवार को बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के हरिद्वार पहुंचने पर कोच में चेकिंग की जा रही थी। इस बीच जनरल कोच के शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद होने पर खटखटाया, लेकिन कोई आहट नहीं हुई। इसके बाद अनहोनी की आशंका को देखते हुए आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक युवक का शव नीचे पड़ा हुआ था। सबको बाहर निकालने के बाद कपड़ों की तलाशी ली गई लेकिन कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला जिससे शव की शिनाख्त हो पाती।

यह भी पढ़ें 👉  विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार पहुंचकर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया.......

 

जीआरपी थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच है। पहनावे से मिडिल क्लास परिवार का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply